News Nation Logo

मेरठ में मर्डर: अनगिनत टुकड़ों में मिला महिला का शव, गायब था सिर, स्थानीय लोग दहशत में

खून से सने बोरे को जब खोलकर देखा गया तो वहां मौजूद लोगों का रूह कांप उठी. महिला का सिर धड़ से गायब था और उसके शरीर को अनगिनत छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर बोरे में भरा गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 27 Oct 2020, 09:40:34 AM
Dead Body

मेरठ में मर्डर: टुकड़ों में मिला महिला का शव, गायब था सिर,लोग दहशत मे (Photo Credit: फ़ाइल फोटो)

मेरठ :

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला की लाश बंद बोरे में मिली. खून से सने बोरे को जब खोलकर देखा गया तो वहां मौजूद लोगों का रूह कांप उठी. महिला का सिर धड़ से गायब था और उसके शरीर को अनगिनत छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर बोरे में भरा गया था. महिला का शव मेरठ शहर के अति संवेदनशील थाना लिसाडी गेट क्षेत्र के फतेहउल्लपुर में कब्रिस्तान के पीछे बरामद हुआ.

यह भी पढ़ें: पिता ने ही की थी बेटी की हत्‍या, दूसरों पर ऐसे मढ़ा था हत्‍या का आरोप 

बताया जा रहा है कि लिसाड़ीगेट थाने के फतेहउल्लपुर में इलाके के लोगों ने श्मशान के अंदर बोरा पड़ा देखा. बोरे के अंदर से बदबू आ रही थी और कुछ कुत्ते इस बोरे के साथ खींचतान कर रहे हैं. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे को खोला तो वह सन्न रह गई. पुलिसवालों का दल दहल उठा था. क्योंकि बोरे के अंदर से महिला का टुकड़ों में शव मिला.

महिला के शव को अनगिनत टुकड़ों में कर बोरे में भरकर कब्रिस्तान के पीछे फेंका गया था. इतना ही नहीं, महिला की पहचान छिपाने के लिए हत्यारोपित महिला की गर्दन काटकर अपने साथ ले गए. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मामले की जानकारी मिलने पर जिले के बड़े पुलिस अधिकारी भी मौजूद पर पहुंच गए. बाद में पुलिस ने शव के टुकड़ों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें: सैलरी मांगने पर सेल्समैन को जिंदा जलाया, सियासत गरमाई

एएसपी कृष्ण विश्नोई ने बताया कि महिला के टुकड़ों में मिले शव की पहचान कराने के लिए टीम लगा दी गई हैं. उन्होंने कहा कि प्रथमदृष्टया महिला की रंजिशन हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस इस मामले को भले ही रंजिशन हत्या का मामला मान रही हो मगर स्थानीय लोग महिला की रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं. बहरहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि को पाएगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Oct 2020, 09:40:34 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.