News Nation Logo
Banner

कोरोना की मरीज के साथ जांच के नाम पर डॉक्टर करने लगा ऐसी गंदी हरकत, जानकर दंग रह जाएंगे

आरोप है कि डॉक्टर ने कोविड-19 पॉजिटिव एक 25 वर्षीय महिला, जो आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थी, उससे दुष्कर्म करने का प्रयास किया है.

IANS | Updated on: 23 Jul 2020, 01:46:39 PM
Corona patient

कोरोना की मरीज के साथ डॉक्टर करने लगा ऐसी गंदी हरकत, पहुंचा जेल (Photo Credit: फाइल फोटो)

अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ के दीन दयाल अस्पताल में एक सरकारी डॉक्टर को छेड़छाड़ के मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि डॉक्टर ने कोविड-19 पॉजिटिव एक 25 वर्षीय महिला, जो आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थी, उससे दुष्कर्म (Rape) करने का प्रयास किया है. रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर तुफैल अहमद (30) पर पहले मामला दर्ज किया गया और बाद में उसे एक होटल से गिरफ्तार किया गया, जहां उसने आइसोलेशन वार्ड में अपनी ड्यूटी पूरी होने के बाद खुद को क्वारंटाइन किया था.

यह भी पढ़ें: लव जिहाद का आरोपी शमशाद मुठभेड़ में गिरफ़्तार, मां-बच्ची की हत्या कर दफना दी थी लाश

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि तुफैल ने मंगलवार रात महिला वार्ड का दौरा किया था और कथित तौर पर जांच के नाम पर मरीज के निजी अंगों को छुआ था. इसके बाद डॉक्टर ने बुधवार की सुबह को भी वार्ड का दौरा किया और मरीज के साथ फिर से वही हरकतें की.

डॉक्टर के खिलाफ यह शिकायत दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती द्वारा दर्ज कराई गई है. महिला अलीगढ़ स्थित अपने घर आई थी, जहां उसमें कोरोनावायरस के लक्षण विकसित हुए थे. कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद सोमवार को महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद पुलिस ने कहा कि डॉक्टर बिना पीपीई किट और दस्ताने पहने आइसोलेशन वार्ड में गया था.

यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट में नाइजीरियन और नॉर्थ ईस्ट की नई जुगलबंदी

सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के ऑफिसर अनिल समानिया ने कहा कि डॉक्टर पर आईपीसी की धारा 376 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है. अतिरिक्त सिटी मजिस्ट्रेट रणजीत सिंह ने कहा कि अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) से रिपोर्ट मांगी गई है और इसे आगे की कार्रवाई के लिए राज्य सरकार को प्रस्तुत किया जाएगा.

First Published : 23 Jul 2020, 01:46:39 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×