logo-image

दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में छात्र की चाकू मारकर हत्या, जानें पूरा मामला

Delhi University : दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस से हत्या की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक छात्र की दिनदहाड़े हत्या कर दी है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Updated on: 18 Jun 2023, 06:25 PM

नई दिल्ली:

Delhi University : दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) के साउथ कैंपस में रविवार को एक दर्दनाक घटना हुई है. कुछ छात्रों के बीच हुई मामूली कहासुनी हत्या तक पहुंच गई है. साउथ कैंपस के आर्यभट्ट कॉलेज में कुछ आपस में लड़ाई झगड़ा करने लगे. इस दौरान एक छात्र ने चाकू निकालकर दूसरे छात्र पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

यह भी पढ़ें : AAP Rally In Rajasthan : श्रीगंगानगर में सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के काफिले पर हमला

बताया जा रहा है कि मृतक छात्र रविवार को साउथ कैंपस के आर्थभट्ट कॉलेज में क्लास लेने आए थे. कॉलेज के पास ही उसका और कुछ विद्यार्थियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद उनके बीच झगड़े होने लगे. इसी दौरान एक छात्र ने चाकू निकाला और दूसरे छात्र के सीने में वार कर लिया. सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें : Rajasthan : सीएम अरविंद केजरीवाल बोले- अगर गहलोत काम किए होते तो आज...

जानें हत्या की क्या है मुख्य वजह

इस मामले में पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान निखिल के रूप में हुई है. वह पत्राचार से ग्रेजुएशन कर रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यभट्ट कॉलेज में करीब एक हफ्ते पहले एक छात्र ने निखिल की गर्लफ्रेंड के साथ बदसलूकी की थी, जिसे पर निखिल ने आपत्ति जताई थी. इसके बाद बदसलूकी करने वाला छात्र ने आज दोपहर लगभग 12.30 बजे अपने 3 दोस्तों के साथ कॉलेज गेट के पास निखिल को घेरा और उसके साथ झगड़ा करने लगा. इसके बाद उसने दिनदहाड़े निखिल की हत्या कर दी.