News Nation Logo

राजधानी में सरेराह लड़की पर जानलेवा हमला, सिरफिरे आशिक ने किया कुल्हाड़ी से वार

राजधानी दिल्ली में सरेराह एक किशोरी पर जानलेवा हमला किया गया है. साउथ मोती बाग इलाके में दिनदहाड़े एक सिरफिरे आशिक ने 16 साल की किशोरी पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है.

Avneesh Chaudhary | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 13 Jul 2021, 07:02:27 AM
Delhi Police

जन्मदिन से पहले लड़की को मिला 'आशिक' से ऐसा तोहफा, जानकर दहल जाएगा दिल (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में सरेराह एक किशोरी पर जानलेवा हमला किया गया है. साउथ मोती बाग इलाके में दिनदहाड़े एक सिरफिरे आशिक ने 16 साल की किशोरी पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घायल किशोरी को सफदरजंग अस्पताल में ले जाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. किशोरी 11वीं कक्षा की छात्रा है और आज उसका के जन्मदिन भी है. मौके पर दिख रही पुलिस और क्राइम टीम मौका-ए- वारदात से सबूत एकत्र करने में जुटे हैं. इलाके को कॉर्डन ऑफ कर मिट्टी से खून के नमूने भी उठाए गए हैं. साथ ही कुल्हाड़ी को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. यह कुल्हाड़ी वही है, जिससे किशोरी पर हमला किया गया था. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी मौके से हासिल कर ली है.

यह भी पढ़ें : रामभक्त गोपाल गिरफ्तार, हरियाणा के पटौदी महापंचायत में दिया था भड़काऊ भाषण 

किशोरी की चचेरी बहन का कहना है कि दोपहर 1:30 बजे किशोरी अपने घर से मार्केट जाने के लिए निकली थी. मार्केट में किसी काम से जा रही थी. जब कॉलोनी के गेट के नजदीक पहुंची तो उस पर किसी ने हमला कर दिया. हम लोगों को जब पता चला तो मेरी चाची और मम्मी वहां पर भाग कर गए. वह लहूलुहान जमीन पर पड़ी हुई थी. कुल्हाड़ी से उसके सिर पर मारा था. मेरी मम्मी और चाची ऑटो से उसे लेकर अस्पताल चले गए. फिर नजदीक में रहने वाले अंकल ने पुलिस को फोन करके इस घटना की जानकारी दी. बाद में हमें पता चला कि राकेश नाम का एक लड़का है, उसने यह हमला किया है. वह शास्त्री मार्केट मंडी में दुकान चलाता है.

यह भी पढ़ें : अलकायदा मॉड्यूल: आतंकियों के तार कानपुर में जुड़ने पर ATS की छापेमारी, 3 संदिग्ध हिरासत में लिए

परिजनों से जो हमारी बात हुई तो जानकारी तो मालूम हुआ है कि लगभग 2 महीने पहले भी प्रवीण उनके घर पर आया था और धमकी देकर गया था कि वह लड़की के जन्मदिन से पहले उसे मार डालेगा. 13 जुलाई को लड़की का जन्मदिन है. हालांकि परिजनों ने ये भी बताया है कि उन्होंने प्रवीण के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की थी. पुलिस प्रवीण को ढूंढने में जुटी हुई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Jul 2021, 07:02:27 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो