logo-image

कोरोना वायरस से हुई मां की मौत तो बेटी ने उठाया ये खौफनाक कदम

मध्य प्रदेश के रायसेन से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला की कोरोना की वजह से मौत हो गई थी तो मां के मरने से सदमे में आई बेटी ने एक फ्लैट की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी.

Updated on: 22 Apr 2021, 03:35 PM

highlights

  • कोरोना वायरस से हुई मां की मौत
  • सदमे में बेटी ने लगाई फ्लैट से छलांग
  • लोग बचाने की बजाय वीडियो बनाते रहे

रायसेन :

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से अब हालात बेहद बिगड़ने लगे हैं. ऐसे में प्रदेश भर में ऑक्सीजन और बेड की किल्लत पाई जा रही है. इन दोनों की किल्लत के चलते मरीजों को भी जान से भी हाथ धोना पड़ रहा है. इसी बीच प्रदेश के रायसेन जिले के मंडीदीप थाना क्षेत्र से एक ऐसी ह्दयविदारक घटना सामने आई है, जहां कोरोना से मां की मौत हो गई तो बेटी यह बर्दाश्त नहीं कर पाई और बेटी ने मां के जाने के अगले दिन ही अपने फ्लैट से नीचे कूदकर अपनी जान दे दी.

यह भी पढ़ें: प्रेमिका ने कर ली खुदकुशी तो दुखी प्रेमी ने जेल के अंदर लगाई फांसी 

जानकारी के अनुसार, यह परिवार मूलत: कोलकाता का है. युवती की मां कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. 20 अप्रैल को युवती की मां की कोरोना से मौत हुई थी. मां का यूं चले जाने से बेटी यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई. मां के जाने के बाद से बेटी डिप्रेशन में चली गई थी. मां की मौत के अगले दिन यानि 21 अप्रैल को बेटी चौथी मंजिल स्थित फ्लैट से नीचे कूद गई.

यह भी पढ़ें: अब कोरोना के इंजेक्शन में भी होने लगी मिलावट, पुलिस ने पकड़े 4 आरोपी

युवती ने चौथी मंजिल से छलांग लगाई तो परिवारवालों ने तुरंत उसका हाथ पकड़ लिया. यह सब देख कर आस-पास के लोग एकत्रित हो गए. युवती के परिवार वाले उसकी जान बचाने के लिए उसे खींचने का प्रयास करने लगे लेकिन फ्लैट के नीचे खड़े लोग मदद करने के बजाय वीडियो बनाने में व्यस्त रहे. इसी बीच युवती ऊपर से नीचे जा गिरी. वहीं परिजन भागते हुए युवती के पास पहुचे और तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. अस्पताल में इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया. वहीं पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई. 

यह भी पढ़ें: पति को सजा देने के लिए मां ने की 3 साल के मासूम की हत्या की