logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

पति को सजा देने के लिए मां ने की 3 साल के मासूम की हत्या की

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां होली के दिन अपने माता-पिता के घर जाने से पति ने रोका तो महिला ने उसके तीन साल के बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 30 Mar 2021, 04:36 PM

प्रतापगढ़:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां होली के दिन अपने माता-पिता के घर जाने से पति ने रोका तो महिला ने उसके तीन साल के बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं, महिला ने बाद में खुद अपनी जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद परिवार ने चुपचाप बच्चे को अपनी जमीन में दफन कर दिया. यह घटना प्रतापगढ़ के बैजनाथ गांव में हुई. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म, तीन की हत्या मामले में शख्स को मौत की सजा 

पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के बैजनाथ गांव के रहने वाले राकेश वर्मा एक मजदूर है. वह अपने घर से दूर एक नया घर बना रहा था. उनकी पत्नी केश कुमारी होली के लिए अपने परिवार से मिलने जाना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने उसे जाने से मना कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया. पिता और पुत्र नए घर में सोने चले गए और केश कुमारी और उसकी सास पुराने घर में ही सो गईं.

बताया जा रहा है कि रविवार देर रात केश कुमारी नए घर में आई और अपने बेटे को चाकू से हमला करना शुरू कर दिया. केश कुमारी ने अपने बेटे युग पर चाकुओं से कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई और फिर खुद अपना गला काटने की कोशिश की, लेकिन उसे उसके ससुराल के लोगों और पड़ोसियों ने बचा लिया. कहा जा रहा है कि आनन फानन में घटना के बाद परिवार ने चुपचाप बच्चे को अपनी जमीन में दफन कर दिया.

यह भी पढ़ें : नाराज पत्नी ने पति का काट दिया प्राइवेट पार्ट, 4 महीने पहले हुई थी शादी

अंतू कोतवाली पुलिस ने सोमवार शाम को घटना की जानकारी ली और मां को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. पति और परिवार के अन्य सदस्यों को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस प्रवक्ता ने कहा, बच्चे के शव को मंगलवार को फिर से निकाला जाएगा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा.

(इनपुट - आईएएनएस)