News Nation Logo
Banner

यूपीः नाराज पत्नी ने पति का काट दिया प्राइवेट पार्ट, 4 महीने पहले हुई थी शादी

बिहार के उचकागांव थानांतर्गत जमसड़ी गांव निवासी गोविंद मांझी की शादी 4 महीने पहले यूपी के तरयासुजान थाने के हरवंश पट्टी गांव की रहने वाली एक लड़की से हुई थी. स्थानीय लोगों के मुताबिक युवती का किसी अन्य लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 28 Mar 2021, 04:12:15 PM
Tarya Sujan Police Station

Tarya Sujan Police Station (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • पत्नी को मनाने ससुराल आया था पीड़ित पति
  • महिला किसी दूसरे लड़के से करती थी बात
  • पीड़ित के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार

कुशीनगर, यूपी:

यूपी के कुशीनगर (Kushinagar) के तरयासुजान (Tarya Sujan Police Station) थाना क्षेत्र से ऐसी घटना सामने आई है, जिसको सुनकर किसी का भी दिल कांप जाए. यहां एक महिला ने अपने पति से नाराज होकर सोते समय उसका गुप्तांग काट दिया. इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. ये पूरा मामला बिहार सीमा पर स्थित तरयासुजान थाना क्षेत्र के हरवंशपट्टी रामपुरबंगरा गांव का है. पीड़ित पति का नाम बिहार (Bihar) के उचकागांव थानांतर्गत जमसड़ी गांव निवासी गोविंद मांझी बताया जा रहा है. व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- बेटी और नातिन से रेप कर रहा था 65 साल का शख्स, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

दरअसल बिहार के उचकागांव थानांतर्गत जमसड़ी गांव निवासी गोविंद मांझी की शादी 4 महीने पहले यूपी के तरयासुजान थाने के हरवंश पट्टी गांव की रहने वाली एक लड़की से हुई थी. स्थानीय लोगों के मुताबिक युवती का किसी अन्य लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लेकिन उसके पिता ने लड़की की शादी बिहार के निवासी गोविंद मांझी के साथ कर दी. शादी के बाद युवती उसी लड़के से चोरी छिपे बात करती थी. इस बात की जानकारी जब उसके पति गोविंद मांझी को हुई, तो उसने इसका विरोध किया. जिस पर दोनों के बीच विवाद भी हुआ.

पति से लड़ाई होने के बाद युवती अपने मायके चली आई थी. बुधवार की शाम पीड़ित पति गोविंद मांझी अपनी पत्नी को मनाने के लिए ससुराल पहुंचा. वो अपनी पत्नी को समझाकर वापस ले जाने के लिए ससुराल आया था. लेकिन गुरुवार को भी दोनों के बीच उसी बात को लेकर बहस हो गई. बात को बढ़ता देख परिजनों ने दोनों को शांत करा दिया, और अलग-अलग कमरों में सोने के लिए भेज दिया. आरोप है कि इसी दौरान मौका पाकर महिला ने सोते समय अपने पति पर हमला कर दिया, और ब्लेड से उसके गुप्तांग को काट दिया. 

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : प्रेम-प्रसंग को लेकर भाई ने बहन को कुल्हाड़ी से मारा

पीड़ित ने जब चिल्लाना शुरू किया तो लोगों की नींद खुली. युवक को खून से लथपथ देख परिजनों के होश उड़ गए. उन्होंने आनन-फानन में उसे गोपालगंज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना के संबंध में थाना उचकागांव में तहरीर दी गयी है. लेकिन एसओ तरयासुजान धर्मेन्द्र सिंह ने अनभिज्ञता जताई है. वहीं, नवविवाहिता समेत ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार बताए जा रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Mar 2021, 04:12:15 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो