logo-image

भारतीय जनता पार्टी विधायक के बेटे पर किसान नेता की पिटाई का केस दर्ज

जब मैं बाद में वहां से बाहर निकला तो अन्य के साथ मिलकर मेरे साथ मारपीट करने के बाद अरविंद ने मुझे बंदूक दिखाते हुए मारने की धमकी दी.

Updated on: 09 Nov 2020, 04:03 PM

नई दिल्ली:

भाजपा विधायक के बेटे और पांच अन्य लोगों पर भारतीय किसान यूनियन (राष्ट्रवादी) के जिला प्रमुख को कथित रूप से पीटने और बंदूक तानने को लेकर मामला दर्ज किया गया है. किसान यूनियन द्वारा विरोध प्रदर्शन करने की धमकी दिए जाने के बाद रविवार को प्राथमिकी दर्ज की गई.

पुलिस ने कहा कि किसान यूनियन के नेता महेंद्र सिंह यादव को दारौला के भाजपा विधायक मानवेंद्र सिंह के बेटे अरविंद सिंह ने अपने अंगरक्षक, एक वकील और तीन अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर पीटा था.

यह भी पढ़ें-हाथरस कांड पर एक्शन में CBI, आज क्राइम सीन का मुआयना करेगी जांच टीम

यादव ने पत्रकारों से कहा, मैं भू-माफियाओं के खिलाफ एक शिकायत के बारे में सदर के तहसीलदार से बात कर रहा था, तभी अरविंद सिंह और अन्य लोग अंदर घुस गए और कार्यालय के अंदर मेरे साथ दुर्व्यवहार करने लगे. जब मैं बाद में वहां से बाहर निकला तो अन्य के साथ मिलकर मेरे साथ मारपीट करने के बाद अरविंद ने मुझे बंदूक दिखाते हुए मारने की धमकी दी.

यह भी पढ़ें-रामेश्वर शर्मा को धमकी देने के मामले में क्राइम ब्रांच ने की एफ आई आर दर्ज

अपने परिवार के साथ यादव के नेतृत्व में सैकड़ों किसानों ने शनिवार को कलेक्ट्रेट परिसर के भीतर विरोध प्रदर्शन किया, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद जांच का आदेश दिया गया और मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई.

 अधिकारी (शहर) प्रवीण कुमार ने कहा, अरविंद सिंह और पांच अन्य के खिलाफ बीकेयू जिला प्रमुख को धमकाने और पिटाई करने का मामला दर्ज किया गया है. यादव और अन्य के खिलाफ भी दूसरे पक्ष से मामला दर्ज किया गया था कि नेता ने उनसे 10 लाख रुपये ऐंठने और जमीन हड़पने की कोशिश की थी.