News Nation Logo
नीरज चोपड़ा, रवि दहिया समेत 11 खिलाड़ियों को मेजर ध्यानचंद खेल रत्न अवार्ड संसद में हमने पेगासस का मुद्दा उठाया था: राहुल गांधी पेगासस देश पर, देश के संस्थानों पर एक हमला है: राहुल गांधी पेगासस को कोई प्राइवेट पार्टी नहीं खरीद सकती: राहुल गांधी आर्यन की जमानत पर सुनवाई जारी हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुआ अग्निकांड अत्यंत दुखद है: पीएम मोदी मलाणा गांव में त्रासदी के सभी पीड़ित परिवारों के प्रति पीएम मोदी ने संवेदना व्यक्त की राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन राहत और बचाव के काम में पूरी तत्परता से जुटे NCB के DDG ज्ञानेश्वर सिंह समेत NCB की 5 सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची प्रभाकर मुंबई के क्रूज़ ड्रग्स मामले में एक गवाह है दिल्ली में 1 नवंबर से खुल सकेंगे सभी स्कूल: मनीष सिसोदिया भारत सभी देशों के अधिकारों का सम्मान करता है: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हम अपने समुद्रों और विशेष आर्थिक क्षेत्र की रक्षा हर कीमत पर करेंगे: राजनाथ सिंह लालू ने सोनिया से समान विचारधारा वाले लोगों और पार्टियों को एक मंच पर लाने की बात कही सोनिया जी एक मजबूत विकल्प (सत्तारूढ़ पार्टी का) देने की दिशा में काम करें: लालू प्रसाद यादव मैंने सोनिया गांधी से बात की, उन्होंने मुझसे मेरी कुशलक्षेम पूछी: राजद नेता लालू प्रसाद यादव कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने दिल्ली में बुलाई हाई लेवल बैठक पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले का एक आरोपी फखरुद्दीन को रिहा पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले में सजा 1 नवंबर को सुनाई जाएगी NIA की स्पेशल कोर्ट ने 10 आरोपियों में से नौ को दोषी करार दिया सीएम तीर्थयात्रा योजना में अयोध्या शामिल: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली दिल्ली के लोग रामलला के दर्शन कर सकेंगे: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान, कहा- सभी 117 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

रामेश्वर शर्मा को धमकी देने के मामले में क्राइम ब्रांच ने की एफ आई आर दर्ज

राजधानी भोपाल की क्राइम ब्रांच ने प्रोटेम स्पीकर और विधायक रामेश्वर शर्मा को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 01 Nov 2020, 10:33:11 PM
MLA

Rameshwar Sharma (Photo Credit: File)

भोपाल:

राजधानी भोपाल की क्राइम ब्रांच ने प्रोटेम स्पीकर और विधायक रामेश्वर शर्मा को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने तीन अलग-अलग अकाउंट होल्डर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. क्राइम ब्रांच पुलिस ने धमकी देने के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि पूरा मामला इकबाल मैदान से शुरू हुआ जहां पर फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रोन का विरोध किया जा रहा था. इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित कई नेताओं ने आपत्ति दर्ज की थी. प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भी कहा था कि फ्रांस में जाकर फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ प्रदर्शन करें. भारत में इसकी इजाजत नहीं दी जाती है.  इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया के तीन अलग-अलग अकाउंट से धमकी दी गई थी.

इस बाबत विधानसभा से क्राइम ब्रांच को लिखित आवेदन आया था जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने धारा 506 507 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में जल्द ही कार्यवाही की जाएगी और जो दोषी है उन्हें गिरफ्तार किया जायेगा। एसपी गोपाल धाकड़ ने बताया कि मामला जांच में ले लिया गया है और जो इसमें शामिल है उन पर भी एफ आई आर दर्ज की जाएगी.

 

First Published : 01 Nov 2020, 10:33:11 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो