logo-image

तेलंगाना में बेटे की गांजा पीने की लत से नाराज मां ने आंखों में रगड़ा मिर्च पाउडर

इस घटना का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. अपने 15 वर्ष के बेटे के गांजे की लत से परेशान महिला ने पोल से उसे बांध दिया.

Updated on: 04 Apr 2022, 11:52 PM

highlights

  • 15 वर्ष के बेटे के गांजे की लत से परेशान महिला ने पोल से उसे बांध दिया
  • गांजा पीने की आदत छोड़ने का वादा करने के बाद महिला ने अपने बेटे को खोला

नई दिल्ली:

तेलंगाना में एक महिला ने अपने बेटे को गांजा (भांग) की लत के लिए दंडित करने के लिए उसे पोल से बांधने के बाद उसकी आंखों में मिर्च पाउडर रगड़ दिया. तेलंगाना के सूयार्पेट जिले के कोडास में हुई इस घटना का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. अपने 15 वर्ष के बेटे के गांजे की लत से परेशान महिला ने पोल से उसे बांध दिया. वह इतने पर नहीं रुकी, उसने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर रगड़ दिया. जलन से युवक बेतहाशा चीखता-चिल्लाता नजर आया. इस दौरान कुछ पड़ोसियों को लड़के की मां को पानी डालने की सलाह दी.

गांजा पीने की आदत छोड़ने का वादा करने के बाद महिला ने अपने बेटे को खोला. वह स्कूल बंक करके गांजा पी रहा था, इसलिए मां ने कड़ी सजा दी. बार-बार चेतावनी देने के बाद भी उसने अपनी हरकतें नहीं बदलीं.

तेलंगाना में ग्रामीण माता-पिता बच्चों की आंखों में मिर्च पाउडर रगड़ते हैं, यह कोई नई बात नहीं है. वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक बहस छेड़ दी कि क्या यह पुराना तरीका उपयोगी होगा.  यह घटना युवाओं में बढ़ती ड्रग की लत और कानून प्रवर्तन अधिकारियों द्वारा इस खतरे को रोकने के लिए चल रहे अभियान के बीच सामने आई है. हाल में हैदराबाद में ड्रग्स के ओवरडोज से एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की मौत ने अधिकारियों को चिंतित कर दिया है. पुलिस द्वारा की गई जांच में पता चला कि वह दोस्तों और एक ड्रग पेडलर के साथ गोवा जाने के दौरान एक ड्रग एडिक्ट बन गया था और उसने ड्रग्स का कॉकटेल लेना शुरू कर दिया था.