News Nation Logo
NCB दफ्तर पहुंचीं अनन्या पांडे, ड्रग्स चैट में सामने आया था नाम अनंतनाग में गैर कश्मीरी की हत्या, शरीर पर कई जगह चोट के निशान गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से मिले ड्रग पैडलर को सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है NCB ड्रग्स चैट मामले में अनन्या पांडे से होनी है पूछताछ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग आग की लपटों से घिरी बहुमंजिला इमारत में 100 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक राष्ट्रपति कोविन्द अपनी तीन दिवसीय बिहार यात्रा के अंतिम दिन गुरुद्वारा पटना साहिब, महावीर मंदिर गए छत्तीसगढ़ः राजनांदगांव में आईटीबीपी के 21 जवानों को फूड प्वाइजनिंग, अस्पताल में भर्ती कराया गया

शख्स ने खुद को मारने के लिए किलर को दी सुपारी, कारण जान हैरान रह जाएंगे आप

मडॉफ ने सुपारी इसलिए दी थी क्योंकि वो अपने छोटे बेटे को लाइफ इंश्योरेंस का पैसा दिलाना चाहता था. मडॉफ का 10 मिलियन डॉलर (करीब 73 करोड़ रुपये) का इंश्योरेंस है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 20 Sep 2021, 07:46:46 AM
demo

शख्स ने खुद को मारने के लिए किलर को दी सुपारी (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर )

नई दिल्ली :

पत्नी और एक बेटे को खो चुका शख्स ने खुद को मारने की सुपारी दे डाली. लेकिन सुपारी देने के पीछे एक राज छिपा था. जब वो राज खुला तो शख्स सलाखों के पीछे पहुंच गया. पूरा मामला अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना की है. सलाखों के पीछे पहुंचा शख्स एलेक्स मडॉफ है. एलेक्स मडॉफ ने खुद को मारने की सुपारी दी. उन्होंने सुपारी क्यों दी ये जानने से पहले उसके जीवन के बारे में जान ले. एलेक्स की पत्नी और उसके बेटे का  मर्डर हुआ है. वे अपनी पत्नी और बेटे को न्याय दिलाने के लिए लड़ रहे है. इस बीच उन्होंने खुद को खत्म करने का फैसला लिया. इसके लिए उन्होंने एक किलर को सुपारी दे दी.

एक अंग्रेजी मीडिया के मुताबिक मडॉफ ने सुपारी इसलिए दी थी क्योंकि वो अपने छोटे बेटे को लाइफ इंश्योरेंस का पैसा दिलाना चाहता था. मडॉफ का 10 मिलियन डॉलर (करीब 73 करोड़ रुपये) का इंश्योरेंस है. वो चाहता था कि उसके मरने के बाद वो पैसा उसके छोटे बेटे को मिल जाए. ताकि वो आराम से अपनी जिंदगी को जी सके. मडॉफ का परिवार तबाह हो गया था. 

इसे भी पढ़े:तालिबान का काबुल में महिला कर्मियों को घर पर रहने का आदेश

कुछ समय पहले ही मडॉफ की पत्नी मार्गरेट और 22 वर्षीय बेटे पॉल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसने उन्हें मारा वो फरार है. बताया जा रहा है कि मडॉफ का मृत बेटा अपराध की दुनिया में कदम रख चुका था. उसके बेटे का गुनाह पूरा परिवार भुगता. उसकी मौत के बाद मडॉफ के ऊपर मुसीबत टूट पड़ी वो आर्थिक रूप से तबाह हो गया था. पत्नी और बेटे के मौत के कारण मडॉफ ने खुद को ड्रग्स में डुबो लिया.

और पढ़ें: हैदराबाद रेप-मर्डर केस के आरोपी का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, टैटू से हुई पहचान

मडॉफ ने छोटे बेटे के लिए प्लान बनाया. उसने खुद को मारने का प्लान बनाया ताकि बच्चे को पैसा मिल जाए. मडॉफ के वकील ने दक्षिण कैरोलिना की अदालत में इसकी जानकारी दी. जानकारी की मानें तो मडॉफ को मानवीय ग्राउंड पर जुर्माने के साथ जमानत दे दी गई है. 

First Published : 20 Sep 2021, 07:42:17 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Killer Murder Man Arrested