logo-image

हैदराबाद रेप-मर्डर केस के आरोपी का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, टैटू से हुई पहचान

तेलंगाना (Hyderabad) के हैदराबाद (Hyderabad) में 6 साल की एक बच्ची के साथ रेप (Rape) और उसकी हत्या (Murder) का मुख्‍य आरोपी का शव गुरुवार को रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया है.पुलिस ने टैटू से आरोपी की पहचान की.

Updated on: 16 Sep 2021, 12:22 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना (Hyderabad) के हैदराबाद (Hyderabad) में 6 साल की एक बच्ची के साथ रेप (Rape) और उसकी हत्या (Murder) का मुख्‍य आरोपी का शव गुरुवार को रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया है.पुलिस ने टैटू से आरोपी की पहचान की. मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. तेलंगाना के डीजीपी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि वारनगल में रेलवे ट्रैक पर मिला शव सैदाबाद रेप-हत्या घटना का आरोपी का ही है. हैदराबाद जिले के सैदाबाद में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या के मामला लगातार सुर्खियों में है. 

गौरतलब है कि हैदराबाद में 9 सितंबर को एक बच्ची का शव बरामद हुआ था. बच्ची के साथ पहले रेप किया गया और बाद में हत्या कर दी गई. पुलिस को 30 साल के आरोपी पर शक था, जो बच्ची के पड़ोस में ही रहता था. 14 सितंबर को, हैदराबाद पुलिस ने आरोपी के ऊपर 10 लाख रुपये का इनाम भी रख दिया था. पुलिस ने कहा था कि जो भी आरोपी को पकड़वाने में उसकी मदद करेगा उसे 10 लाख का इनाम दिया जाएगा.10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा के एक दिन बाद ही पुलिस ने 15 सितंबर को उसकी तस्‍वीर वांछित आरोपी में शामिल कर दी. पुलिस कर्मियों ने शहर की दीवारों, बसों और ऑटो-रिक्शा पर आरोपी के पोस्‍टर लगा दिए. आरोपी किसी भी तरह से दूसरे राज्‍य में ना जा सके इसके लिए बॉर्डर पर वाहनों की चेंकिंग की गई.