News Nation Logo
भारत सभी देशों के अधिकारों का सम्मान करता है: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हम अपने समुद्रों और विशेष आर्थिक क्षेत्र की रक्षा हर कीमत पर करेंगे: राजनाथ सिंह लालू ने सोनिया से समान विचारधारा वाले लोगों और पार्टियों को एक मंच पर लाने की बात कही सोनिया जी एक मजबूत विकल्प (सत्तारूढ़ पार्टी का) देने की दिशा में काम करें: लालू प्रसाद यादव मैंने सोनिया गांधी से बात की, उन्होंने मुझसे मेरी कुशलक्षेम पूछी: राजद नेता लालू प्रसाद यादव कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने दिल्ली में बुलाई हाई लेवल बैठक पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले का एक आरोपी फखरुद्दीन को रिहा पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले में सजा 1 नवंबर को सुनाई जाएगी NIA की स्पेशल कोर्ट ने 10 आरोपियों में से नौ को दोषी करार दिया NCB के DDG ज्ञानेश्वर सिंह समेत NCB की 5 सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची NCB की टीम प्रभाकर के भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करेगी प्रभाकर मुंबई के क्रूज़ ड्रग्स मामले में एक गवाह है सभी गवाहों के कॉल डिटेल की जांच हो: नवाब मलिक सीएम तीर्थयात्रा योजना में अयोध्या शामिल: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली दिल्ली के लोग रामलला के दर्शन कर सकेंगे: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान, कहा- सभी 117 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव पेगासस जासूसी मामले की जांच करेगी एक्सपर्ट कमेटी, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश कोविड के चलते दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर इलाके में 3 दिन का लॉकडाउन बॉम्बे हाईकोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ PIL दायर, ड्रग्स केस में टिप्पणी से रोकने की मांग पंजाब में दिवाली पर 2 घंटे पटाखे चलाने की इजाजत, रात 8 से 10 बजे तक कर सकेंगे आतिशबाजी अक्टूबर महीने में 20वीं बार महंगा हुआ पेट्रोल और डीजल दिल्ली में पेट्रोल 35 पैसे और डीजल 35 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ पीएम मोदी आज ईस्ट एशिया समिट को संबोधित करेंगे, वर्चुअली होंगे शामिल

हैदराबाद रेप-मर्डर केस के आरोपी का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, टैटू से हुई पहचान

तेलंगाना (Hyderabad) के हैदराबाद (Hyderabad) में 6 साल की एक बच्ची के साथ रेप (Rape) और उसकी हत्या (Murder) का मुख्‍य आरोपी का शव गुरुवार को रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया है.पुलिस ने टैटू से आरोपी की पहचान की.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 16 Sep 2021, 12:22:20 PM
Crime

हैदराबाद रेप-मर्डर केस के आरोपी का रेलवे ट्रैक पर मिला शव (Photo Credit: प्रतीकात्मक फोटो)

हैदराबाद:

तेलंगाना (Hyderabad) के हैदराबाद (Hyderabad) में 6 साल की एक बच्ची के साथ रेप (Rape) और उसकी हत्या (Murder) का मुख्‍य आरोपी का शव गुरुवार को रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया है.पुलिस ने टैटू से आरोपी की पहचान की. मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. तेलंगाना के डीजीपी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि वारनगल में रेलवे ट्रैक पर मिला शव सैदाबाद रेप-हत्या घटना का आरोपी का ही है. हैदराबाद जिले के सैदाबाद में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या के मामला लगातार सुर्खियों में है. 

गौरतलब है कि हैदराबाद में 9 सितंबर को एक बच्ची का शव बरामद हुआ था. बच्ची के साथ पहले रेप किया गया और बाद में हत्या कर दी गई. पुलिस को 30 साल के आरोपी पर शक था, जो बच्ची के पड़ोस में ही रहता था. 14 सितंबर को, हैदराबाद पुलिस ने आरोपी के ऊपर 10 लाख रुपये का इनाम भी रख दिया था. पुलिस ने कहा था कि जो भी आरोपी को पकड़वाने में उसकी मदद करेगा उसे 10 लाख का इनाम दिया जाएगा.10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा के एक दिन बाद ही पुलिस ने 15 सितंबर को उसकी तस्‍वीर वांछित आरोपी में शामिल कर दी. पुलिस कर्मियों ने शहर की दीवारों, बसों और ऑटो-रिक्शा पर आरोपी के पोस्‍टर लगा दिए. आरोपी किसी भी तरह से दूसरे राज्‍य में ना जा सके इसके लिए बॉर्डर पर वाहनों की चेंकिंग की गई. 

First Published : 16 Sep 2021, 12:06:28 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.