logo-image

ससुर ने सिर्फ इसलिए कर दी अपनी पुत्रवधू की हत्या, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

वारदात के बाद हत्यारोपी पुत्रवधू की हत्या करने के बाद घर पर मौजूद रहा और पुलिस का इंतजार करता रहा.

Updated on: 08 May 2019, 12:18 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर में एक ससुर ने अपनी पुत्रवधू की सिर पर नल का हत्था मारकर सिर्फ इसीलिए हत्या कर दी क्योंकि पुत्रवधु ने ससुर से गेहूं सुखाने के लिए खाट मांगी थी. पुलिस ने हत्यारोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और आलाकत्ल बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह मामला बुलंदशहर (Bulandshahr) के अकबरपुर झोझा गांव का है.

यह भी पढ़ें- दुल्‍हन का अपहरण कर जिसने हिला दिया था राजस्‍थान को, जानें वह कौन निकला

दरअसल, आज सुबह रमजान रखने के बाद नमाज़ पढ़कर फतेहदीन घर आया और खाट पर लेट गया. बताया जाता है कि फतेह दिन की पुत्रवधू रिजवाना ने गेहूं सुखाने के लिए अपने ही ससुर से जब खाट मांगी, तो ससुर ने उसे खाट नहीं दी. जिसको लेकर फतेहदीन और रिजवाना के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि फतेहदीन ने घर में मौजूद अपने नल का हत्था निकाल रिजवाना के सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे रिजवाना की मौके पर ही मौत हो गई. रिजवाना की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें- जमशेदपुर में महिला ने फर्जी अफसर की चप्पलों से की धुनाई, देखें Video

आश्चर्यजनक बात यह है कि वारदात के बाद हत्यारोपी पुत्रवधू की हत्या करने के बाद घर पर मौजूद रहा और पुलिस का इंतजार करता रहा. मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी फतेहदीन को गिरफ्तार कर लिया और आला कत्ल बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह वीडियो देखें-