logo-image

Pulwama Atatck: अब ईडन गार्डंस से भी हटेगी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीर

सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर पाकिस्तान (Pakistan) के क्रिकेटरों की तस्वीरों को ईडन गार्डंस (Eden Gardens) से हटाने के बारे में फैसला जल्द किया जाएगा.

Updated on: 24 Feb 2019, 04:49 PM

नई दिल्ली:

पुलावामा (Pulwama) आतंकी हमले के बाद लगातार राज्यों के क्रिकेट संघ से पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो हटाए जाने को लेकर अब पूर्व भारतीय कप्तान और बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी अपना बयान दिया है. सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि ईडन गार्डंस से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटाने को लेकर जल्द ही फैसला लिया जाएगा. सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर पाकिस्तान (Pakistan) के क्रिकेटरों की तस्वीरों को ईडन गार्डंस (Eden Gardens) से हटाने के बारे में फैसला जल्द किया जाएगा. 

सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने यह टिप्पणी भाजपा (BJP) युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के ईडन गार्डंस के बाहर प्रदर्शन करने के बाद की. प्रदर्शनकारी स्टेडियम की दीवारों से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान सहित वहां के अन्य क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटाने की मांग कर रहे थे.

और पढ़ें: पाकिस्तान को बैन करने के लिए COA प्रमुख विनोद राय ने बनाया प्लान, मांगा अन्य देशों का साथ

सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) से जब तस्वीरें हटाने के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, ‘हम इस पर काम कर रहे हैं. इस पर जल्द ही फैसला होगा.’ 

विदर्भ, पंजाब और राजस्थान क्रिकेट संघों ने पहले ही पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटा दिया है.

सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने इससे पहले पाकिस्तान (Pakistan) के साथ हर तरह के क्रिकेट संबंध तोड़ने की वकालत की थी.

और पढ़ें: IND vs AUS: आज विशाखापट्टनम में खेला जाएगा पहला T-20 मैच, कब-कैसे और कहां देखें LIVE मैच 

उन्होंने कहा था कि आगामी विश्व कप में पाकिस्तान (Pakistan)से नहीं खेलने पर भारतीय टीम के अभियान पर खास असर नहीं पड़ेगा.