logo-image

IPL 2017: इंदौर में धोनी 'गर्ल' दिशा पटानी ने पुणे और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच से पहले फैंस को थिरकाया

धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म 'महेंद्र सिंह धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' में दिशा पटानी अभिनय कर चुकी हैं। इसके अलावा हर्षदीप कौर ने भी 'दमादम मस्त कलंदर' गाने से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

Updated on: 08 Apr 2017, 04:53 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के जारी 10वें सीजन के चौथे मैच से पहले शनिवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया।

आईपीएल की शुरुआत पांच अप्रैल से ही हो चुकी है, लेकिन इसके 10 साल पूरे होने की खुशी में इस बार बीसीसीआई ने आठ अलग-अलग शहरों में ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया है।

बहरहाल, इंदौर के ओपनिंग सेरेमनी में एक्‍ट्रेस दिशा पटानी ने महेंद्र सिंह धोनी एंड टीम और किंग्स इलेवन के खिलाड़ियों के सामने दर्शकों को जमकर थिरकाया। बता दें कि धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म 'महेंद्र सिंह धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' में दिशा पटानी अभिनय कर चुकी हैं। इसके अलावा हर्षदीप कौर ने भी 'दमादम मस्त कलंदर' गाने से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: गुजरात के खिलाफ केकेआर के ट्रेंट बोल्ट की फील्डिंग देखकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे आप

बताते चलें कि शनिवार को ही बेंगलुरू में भी रॉयल चैलेंजर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच से पहले एक और सेरेमनी का आयोजन होना है। इस कार्यक्रम में कृति सेनन परफॉर्म करेंगी।

इंदौर में जहां किंग्‍स इलेवन पंजाब और पुणे राइजिंग सुपरजाइंट की भिड़ंत होगी तो वहीं बेंगलुरू में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच होना है।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: करारी हार पर बोले गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना, गेंदबाजों ने मैच हराया