logo-image

IPL 2017: करारी हार पर बोले गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना, गेंदबाजों ने मैच हराया

पावरप्ले में लायंस के गेंदबाजों ने 73 रन लुटाए। यह आईपीएल इतिहास का उसका एक रिकार्ड है। इससे पहले 2012 में नाइट राइर्ड्स ने पुणे वॉरियर्स के खिलाफ 68 रन बनाए थे।

Updated on: 08 Apr 2017, 03:01 PM

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइर्ड्स के साथ शुक्रवार को यहां आईपीएल सीजन 10 के अपने पहले मैच में हार झेलने वाली गुजरात लायंस टीम के कप्तान सुरेश रैना ने इसके लिए गेंदबाजों को जिम्मेदार ठहराया। रैना ने कहा खराब गेंदबाजी उनकी टीम की हार का कारण बनी।

इस मैच में लायंस ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 183 रन बनाए जबकि कप्तान गौतम गम्भीर (नाबाद 76) और क्रिस लिन (नाबाद 93) की बेहतरीन पारियों की मदद से नाइट राइर्ड्स ने जीत के लिए जरूरी रन बिना कोई विकेट गंवाए 14.5 ओवरों में बना लिए।

पावरप्ले में लायंस के गेंदबाजों ने 73 रन लुटाए। यह आईपीएल इतिहास का उसका एक रिकार्ड है। इससे पहले 2012 में नाइट राइर्ड्स ने पुणे वॉरियर्स के खिलाफ 68 रन बनाए थे।

मैच के बाद रैना ने कहा, 'मेरी समझ से 184 अच्छा योग था। हम हारे क्योंकि हमने शुरुआती छह ओवरों में खराब गेंदबाजी की। हमारे गेंदबाजों को काफी कुछ सीखने की जरूरत है और यह मैच उनके लिए अच्छा सबक साबित होगा।'

ये भी पढ़ें: भारत बांग्लादेश को रक्षा क्षेत्र में निवेश के लिए $50 करोड़ लोन देगा, 22 समझौतों पर हुए साइन

रैना ने गम्भीर और लिन की तारीफ की। रैना ने कहा, 'गम्भीर और लिन ने शानदार शॉट्स लगाए। हां, हमें जडेजा (रवींद्र) और ड्वायन ब्रावो की कमी खली। अगर आपके गेंदबाज शुरुआत में अच्छा नहीं कर रहे हैं तो आपको जडेजा और ब्रावो जैसे अनुभवी खिलाड़ी चाहिए। हमारी बल्लेबाजी अच्छी है लेकिन गेंदबाजी में सुधार की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: चीन की नाराजगी के बाद तवांग में बोले धर्म गुरु दलाई लामा, कहा- मैं मार्क्सवादी हूं