logo-image

विराट कोहली नजर आए ब्रिटिश राजघराने की शाही पोशाक में, सिर पर कोहिनूर जड़ा मुकुट भी

भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच से पहले आईसीसी ने विराट कोहली की दो फोटो ट्वीट की है. एक फोटो में कोहली हैरी पॉटर और दूसरे में ब्रिटिश राजशाही की शाही पोशाक में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 06 Jun 2019, 06:35 AM

highlights

  • टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की आईसीसी ने ट्वीट की हैं दो फोटो.
  • एक में विराट कोहली 'हैरी पॉटर' श्रंखला के 'विजार्ड' की तरह नजर आ रहे हैं.
  • दूसरी फोटो में ब्रिटिश शाही घराने की राजसी पोशाक में दमक बिखेर रहे विराट.

नई दिल्ली.:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की धमक क्रिकेट खेलने वाले देशों के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) में भी गूंज रही है. यही नहीं, टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ साउथैंप्टन (Southampton) के पहले मैच को लेकर देश के अधिकांश अंग्रेजी-हिंदी मीडिया ने विश्व कप 2019 ( icc cricket world cup 2019) की औपचारिक शुरुआत बुधवार से बताई है. ऐसे में भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच से पहले आईसीसी ने विराट कोहली की दो फोटो ट्वीट (Tweet) की है. एक फोटो में कोहली हैरी पॉटर और दूसरे में ब्रिटिश राजशाही की शाही पोशाक में नजर आ रहे हैं. इसमें उनके सिर पर कोहिनूर जड़ा मुकुट भी दिख रहा है.

यह भी पढ़ेंः World Cup 2019: पीएम नरेंद्र मोदी ने इस अंदाज में टीम इंडिया को दी बधाई

विराट रणनीति के मुरीद है क्रिकेट प्रशंसक
गौरतलब है कि विश्व कप 2019 (CWC 2019) में भारत ने अपने मिशन वर्ल्ड कप की शुरुआत बुधवार को दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ की है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम स्पिनर्स की फिरकी (live cricket score) में फंस कर रह गई है. वैसे भी शुरुआती अपने दोनों मैच गंवाने के बाद द. अफ्रीका पर खासा दबाव है. जाहिर है विराट की रणनीति में दक्षिण अफ्रीका फंस कर रह गई है. इस आईसीसी वर्ल्ड कप में विराट कोहली ने बतौर कप्तान डेब्यू (watch streaming online) किया है. जाहिर है उन पर उम्मीदों का पहाड़ है.

यह भी पढ़ेंः World Cup 2019: India vs S Africa कमेंटेटर की गलती ने भारत को टॉस जिता दिया

हैरी पॉटर बने विराट नजर आए शाही पोशाक में
इस बात को क्रिकेट प्रशंसक समेत नियामक संस्था आईसीसी (International Cricket Council) भी भली-भांति जानती है. ऐसे में आईसीसी ने टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली की दो फोटो ट्वीट की. गौरतलब है कि जेके राउलिंग (JK Rowling) की किताब पर बनी हॉलीवुड फिल्म श्रंखला 'हैरी पॉटर' (Harry Potter) हर उम्र के सिनेप्रेमियों में खासी मशहूर है. ऐसे में आईसीसी की ट्वीट एक एक फोटो में विराट गोल फ्रेम का चश्मा लगाए हुए हैं. उनके माथे पर 'विजार्ड' का साइन है, तो दूसरी फोटो में विराट कोहली ब्रिटिश राजघराने की शाही पोशाक (British Monarch) में नजर आ रहे हैं. इस फोटो में कोहली के एक हाथ में बैट और दूसरे में बॉल हैं. यही नहीं, उनके सिर पर कोहिनूर (Kohinoor) जड़ा मुकुट भी है.