logo-image

छत्तीसगढ़: सकुशल घर लौटा 7 साल का विराट, 6 दिन पहले हुआ था अपहरण

पुलिस ने देर रात शहर की मिनीमाता बस्ती में दबिश देकर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है. साथ ही दो अपहरकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 26 Apr 2019, 09:45 AM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर जिले से अगवा किए गए 7 साल के विराट को 6 दिन बाद पुलिस ने खोज लिया है. पुलिस ने देर रात शहर की मिनीमाता बस्ती में दबिश देकर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है. साथ ही दो अपहरकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: बलौदाबाजार जिले में भीषण सड़क हादसा, पांच बच्चों समेत 6 की मौत

बता दें कि 21 अप्रैल को शहर की बीजेपी कार्यालय के सामने कश्यप कालोनी की गली से 7 साल के विराट का अपहरण हुआ था. विराट के पिता का बर्तन व्यवसाय का काम है. अपहरणकर्ता ने विराट के परिजनों से न तो संपर्क किया है न ही किसी तरह की फिरौती की बात सामने आई.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: तीन लाख का इनामी नक्सली डिप्टी कमांडर हुआ गिरफ्तार

विराट के अगवा होने के बाद से ही उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. मां पल-पल रोते हुए विराट के वापस आ जाने की गुहार लगा रही थी. विराट के पिता भी इसी ताक में थे कि बच्चे का कोई तो सुराग मिल जाए. आखिरकार बिलासपुर (Bilaspur) पुलिस की लंबी छानबीन के बाद विराट सकुशल घर लौट आया है. विराट के घर वापस लौटने पर उनके परिजनों के साथ पूरे बिलासपुर में खुशी की लहर है.

यह वीडियो देखें-