logo-image

छत्तीसगढ़: बलौदाबाजार जिले में भीषण सड़क हादसा, पांच बच्चों समेत 6 की मौत

हादसा इतना भयानक था कि सभी की एक साथ मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 26 Apr 2019, 07:02 AM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदाबाजार जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. देर रात बलौदाबाजार बाईपास के पास डंपर ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति और 5 मासूम बच्चों की मौत हो गई. ये सभी मृतक मुहेला गांव के रहने वाले थे. मृतक बच्चों की उम्र 5 से 10 साल के बीच बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: तीन लाख का इनामी नक्सली डिप्टी कमांडर हुआ गिरफ्तार

चश्मदीदों के मुताबिक, एक तेज रफ्तार डंपर (CG09 - JG 2943) ने सकरी बाईपास रोड पर बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसा इतना भयानक था कि सभी की एक साथ मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर

हाल ही में बलौदा बाजार के अमोदी गांव में बड़ा हादसा हुआ था. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. जानकारी के मुताबिक, गिधौरी थाना के अंतर्गत अमोदी गांव के पास बारातियों से भरा एक वाहन अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गया था. इस हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. घटना में 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 2 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई. सभी बाराती रिकोकला गांव के रहने वाले थे.

यह वीडियो देखें-