logo-image

Jio ने लॉन्च किया धांसू 'वर्क फ्रॉम होम' प्लान, 365 दिनों तक रोज मिलेगा 2GB डाटा , बस इतना करना होगा खर्च

रिलायंस जियो (Relince Jio) ने वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) के लिए दो प्री-पेड प्लान पेश किए हैं जिनकी कीमतें क्रमशः 2,121 रुपये और 2,399 रुपये है. 2,121 रुपये वाले प्लान की वैधता 336 दिनों की है .

Updated on: 08 May 2020, 05:53 PM

:

कोरोना वायरस और लॉकडाउन बीच में फंसा इंसान जो हर रोज उठकर काम पर जाता था वो आज घर में कैद है. घर पर ही रहकर काम कर रहा है. डिजिटल दुनिया होने की वजह से घर से काम करना मुमकिन हो गया है. घर पर काम करने के लिए दो चीजों की जरूरत होती है पहला लैपटॉप और दूसरा इंटरनेट. अगर ये दो चीज आपके पास है तो दुनिया आपकी मुट्ठी में है. इंटरनेट का चार्ज ऐसा हो जो आपके बजट में हो. एक्स्ट्रा लोड ना बढ़े इसे देखते हुए रिलायंस जियो ने आपके लिए सस्ता प्लान लाया है.

रिलायंस जियो (Relince Jio) ने वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) के लिए दो प्री-पेड प्लान पेश किए हैं जिनकी कीमतें क्रमशः 2,121 रुपये और 2,399 रुपये है. 2,121 रुपये वाले प्लान की वैधता 336 दिनों की है और इसमें आपको हर रोज 1.5 जीबी डाटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी.

जबकि 2,399 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसकी वैधता 365 दिनों की है. इसमें रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा. इसके अलावा इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी. इसके सात ही साथ ही जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे.

इसे भी पढ़ें:रिलायंस जियो (Reliance Jio) में अभी भी बची हैं निवेश की संभावनाएं, बोफा रिसर्च की रिपोर्ट

इसके अलावा जियो के पास कई अन्य डाटा प्लांस भी हैं जिनमें सिर्फ डाटा मिलता है और वैधता मौजूदा प्लान की ही रहती है. जियो के 151 रुपये वाले डाटा प्लान में 30 जीबी डाटा मिलता है. वहीं 201 रुपये वाले में 40 जीबी और 251 रुपये वाले में 50 जीबी डाटा मिलता है. मतलब काम करते करते डेली यूज वाला डेटा खत्म हुआ तो आप इस डेटा से काम कर सकते हैं.