News Nation Logo
Banner

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल यह शेयर 48 फीसदी तक लुढ़का, आपके लिए क्या बन रहा है मौका? जानिए यहां

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio: जानकारों का कहना है कि नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर में 1,527 रुपये के स्तर पर मजबूत सपोर्ट है. हालांकि मौजूदा के आस-पास सबसे नजदीकी सपोर्ट 1,685 रुपये है.

Business Desk | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 05 Mar 2022, 12:17:16 PM
Rakesh Jhunjhunwala Portfolio: Stock Tips

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio: Stock Tips (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • 21 जनवरी 2022 के बाद से नजारा टेक्नोलॉजीज का शेयर तकरीबन 36 फीसदी लुढ़का
  • इस शेयर में 1,500-1,600 रुपये के दायरे में खरीदारी फायदेमंद साबित हो सकती है

मुंबई:  

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio: शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक और बिग बुल राकेश झुनझुनवाला (Big Bull Rakesh Jhunjhunwala) के पोर्टफोलियो में शामिल नजारा टेक्नोलॉजीज (Nazara Technologies Share) के शेयर में 21 जनवरी 2022 के बाद भारी गिरावट दर्ज की गई है, इस अवधि में यह शेयर तकरीबन 36 फीसदी लुढ़क चुका है. शुक्रवार (5 मार्च) को यह शेयर करीब 1 फीसदी की मजबूती के साथ 1,749.75 रुपये पर बंद हुआ था. वहीं अगर इसके उच्चतम स्तर से गिरावट की बात की जाए तो यह अभी तक करीब 48 फीसदी गिर चुका है. ऐसे में अगर किसी निवेशक के पास यह शेयर है या तो उसे क्या करना चाहिए? साथ ही नए निवेशकों के लिए क्या इस शेयर में अभी निवेश का मौका है? आइए जानने की कोशिश करते हैं. 

यह भी पढ़ें: अगर आप LIC के IPO का कर रहे हैं इंतज़ार तो आ गया है ये बड़ा अपडेट

साल अंत तक 2,100 रुपये के स्तर तक पहुंच सकता है यह शेयर 
जानकारों का कहना है कि नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर में 1,527 रुपये के स्तर पर मजबूत सपोर्ट है. हालांकि मौजूदा के आस-पास सबसे नजदीकी सपोर्ट 1,685 रुपये है. जानकार कहते हैं कि इस शेयर को सपोर्ट जोन में खरीदा जा सकता है. जानकारों का कहना है कि इस शेयर में 1,500-1,600 रुपये के दायरे में खरीदारी फायदेमंद साबित हो सकती है और साल अंत तक यह शेयर 2,100 रुपये के स्तर तक पहुंच सकता है. 

राकेश झुनझुनवाला के पास कंपनी के 10.10 फीसदी शेयर
जानकारों का कहना है कि लॉन्ग टर्म में अच्छा मुनाफा कमाने की इच्छा रखने वाले निवेशकों के लिए यह एक बेहतरीन शेयर साबित हो सकता है. 31 दिसंबर 2021 को खत्म तिमाही के आंकड़ों के मुताबिक BSE शेयरहोल्डिंग पैटर्न के हिसाब से राकेश झुनझुनवाला के पास कंपनी के 10.10 फीसदी शेयर हैं. 

यह भी पढ़ें: यूक्रेन-रूस युद्ध से भारत में पड़ी महंगाई की मार, ATF, स्टील समेत ये चीजें महंगी

(Disclaimer: निवेशक निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह जरूर लें. न्यूजनेशनटीवीडॉटकॉम की खबर को आधार मानकर निवेश करने पर हुए लाभ-हानि का newsnationtv.com से कोई लेना-देना नहीं होगा. निवेशक स्वयं के विवेक के आधार पर निवेश के फैसले लें)

First Published : 05 Mar 2022, 12:15:25 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.