logo-image

Radhakishan Damani Portfolio: दिग्गज निवेशक राधाकिशन दमानी ने इस कंपनी में लगाया मोटा पैसा, क्या आपके लिए भी है मौका?

Radhakishan Damani Portfolio: राधाकिशन दमानी (Radhakishan Damani) की ही तरह शेयर बाजार से जुड़े जानकार भी आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स पर तेजी का रुझान बनाए हुए हैं. जानकारों का कहना है कि शॉर्ट टर्म में कंपनी का शेयर 130 रुपये की ऊंचाई तक पहुंच सकता है.

Updated on: 18 Feb 2022, 01:45 PM

highlights

  • राधाकिशन दमानी ने आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के 23,93,490 शेयर की खरीदारी की
  • शॉर्ट टर्म में 130 रुपये के लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है: अनुज गुप्ता   

मुंबई:

Radhakishan Damani Portfolio: अगर आप शेयर मार्केट में पैसा लगा रहे हैं लेकिन अभी तक आपको बहुत कुछ हासिल नहीं हो पाया है तो यह खबर आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेयर मार्केट के दिग्गज निवेशक और डी-मार्ट के मालिक राधाकिशन दमानी (Radhakishan Damani) ने एक और कंपनी में बड़ा दांव लगाया है. दरअसल, राधाकिशन दमानी ने आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स (इंडिया) लिमिटेड (Advani Hotels and Resorts) को अपनी पोर्टफोलियो में शामिल किया है. हॉस्पिटैलिटी कंपनी की ओर से एक्सचेंज को दी गई जानकारी के मुताबिक राधाकिशन दमानी ने कंपनी के 23,93,490 शेयर की खरीदारी की है, यह कंपनी के कुल जारी किए गए पेड अप कैपिटल का 5.17 फीसदी है. 

यह भी पढ़ें: LIC के IPO से पहले ये क्या हो गया....अब क्या करेगी कंपनी

जानकारी के मुताबिक आज दोपहर के कारोबार में आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के शेयर में तकरीबन 4.5 फीसदी की मजबूती के साथ 98 रुपये के आस-पास कारोबार दर्ज किया जा रहा है. राधाकिशन दमानी की ही तरह शेयर बाजार से जुड़े जानकार भी आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स पर तेजी का रुझान बनाए हुए हैं. जानकारों का कहना है कि शॉर्ट टर्म में कंपनी का शेयर 130 रुपये की ऊंचाई तक पहुंच सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राधाकिशन दमानी ने अपना यह निवेश इन्वेस्टमेंट कंपनी 
Derive Investments के जरिए किया है.    

इंडिया इंफोलाइन सिक्योरिटीज (IIFL Securities) के अनुज गुप्ता (Anuj Gupta) के मुताबिक आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स को 85 रुपये से 90 रुपये के दायरे में खरीदा जा सकता है. उनका कहना है कि इस शेयर में 69 रुपये के आस-पास मजबूत सपोर्ट है. हालांकि उनका कहना है कि इस शेयर में आई तेजी के बाद कुछ मुनाफावसूली हो सकती है, लेकिन भाव के नीचे आने के बाद खरीदारी की पोजीशन बनानी चाहिए. उनका कहना है कि गिरावट पर खरीदारी की रणनीति इस शेयर के लिए सबसे फायदेमंद रणनीति साबित हो सकती है. उनका कहना है कि 69 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ शॉर्ट टर्म में 130 रुपये के लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: राकेश झुनझुनवाला ने रियल एस्टेट कंपनियों की लिस्टिंग को लेकर कही ये बड़ी बात

(Disclaimer: निवेशक निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह जरूर लें. न्यूजनेशनटीवीडॉटकॉम की खबर को आधार मानकर निवेश करने पर हुए लाभ-हानि का newsnationtv.com से कोई लेना-देना नहीं होगा. निवेशक स्वयं के विवेक के आधार पर निवेश के फैसले लें)