News Nation Logo

BREAKING

Banner

Apollo Tyres की अगले साल के आरंभ में Vredestein को पेश करने का लक्ष्य

व्रेडेस्टीन के उप-प्रमुख एवं प्रबंधनिदेशक नीरज कंवर ने यह जानकारी देते हुए कहा कि कंपनी रीप्लेसमेंट के बाजार में प्रीमियम कारों को अपनी सेवायें देने की ओर ध्यान दे रही है. वह विश्लेषकों के साथ एक कांफ्रेंस काल कर रहे थे.

Bhasha | Updated on: 26 Nov 2020, 04:53:28 PM
Apollo Tyre

अपोलो टायर्स (Apollo Tyres) (Photo Credit: Apollo Tyres)

नई दिल्ली:

अपोलो टायर्स (Apollo Tyres) अपने यूरोपीय टायर ब्रांड व्रेडेस्टीन (Vredestein) को अगले साल की शुरुआत से भारत में पेश करने की योजना बना रही है. व्रेडेस्टीन के उप-प्रमुख एवं प्रबंधनिदेशक नीरज कंवर ने यह जानकारी देते हुए कहा कि कंपनी रीप्लेसमेंट के बाजार में प्रीमियम कारों को अपनी सेवायें देने की ओर ध्यान दे रही है. वह विश्लेषकों के साथ एक कांफ्रेंस काल कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें: वीकली एक्सपायरी के दिन शेयर बाजार बढ़कर बंद, निफ्टी 12,950 के ऊपर

रूस की दिवालिया हो चुकी सबसे बड़ी टायर निर्माता कंपनी एम्टेल से किया था अधिग्रहण 
प्रमुख घरेलू टायर कंपनी ने वर्ष 2009 में नीदरलैंड स्थित व्रेडेस्टीन बन्डेन बीवी (Vredestein Banden BV-VBBV) का रूस की दिवालिया हो चुकी सबसे बड़ी टायर निर्माता कंपनी एम्टेल से अधिग्रहण किया था. व्रेडेस्टीन टायर वर्तमान में यूरोप, अमेरिका, मध्य पूर्व, अफ्रीका और कुछ आसियान देशों में बेचे जाते हैं. अपोलो टायर्स ने वर्ष 2013 में भारतीय बाजार में प्रायोगिक परियोजना के तौर पर ‘व्रेडेस्टीन’ के टायर को पेश किया था.

यह भी पढ़ें:  बीमा पॉलिसी प्रीमियम पर LTC नकद वाउचर योजना के तहत मिलेगी छूट

हालांकि, उस समय की प्रतिक्रिया को देखने के बाद कंपनी ने पेशकश की योजनाओं को स्थगित कर दिया था. महंगे कारों की बिक्री में वृद्धि और आयातित टायर पर प्रतिबंध के बीच, यह कंपनी अब देश में इस टायर का निर्माण करना चाहती है. उसने इसके लिए मशीने मंगा ली हैं.

First Published : 26 Nov 2020, 04:51:59 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.