News Nation Logo
Banner

ICICI Bank के कस्टमर ध्यान दें, इस सर्विस में आ रही है बड़ी दिक्कत, पढ़ें पूरी खबर

पिछले कुछ समय से ICICI Bank की वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन ट्रांजैक्शन नहीं हो पा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई लोग इसकी शिकायत बैंक से कर रहे हैं. आईसीआईसीआई बैंक ने इसको लेकर खेद भी जताया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 16 Oct 2020, 02:44:19 PM
ICICI Bank

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) (Photo Credit: newsnation)

नई दिल्ली:

अगर आप आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के ग्राहक हैं तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है. दरअसल, पिछले कुछ समय से बैंक की वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन ट्रांजैक्शन (Online Transaction) नहीं हो पा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई लोग इसकी शिकायत बैंक से कर रहे हैं. वहीं आईसीआईसीआई बैंक ने इसको लेकर खेद भी जताया है.

यह भी पढ़ें: कमोडिटी वायदा बाजार में ट्रेडिंग शुरू करने जा रहे हैं तो पहले यह खबर जरूर पढ़ लें

वेबसाइट और आईमोबाइल से प्रतिक्रिया मिलने में हो रही है देरी
ट्विटर पर एक ग्राहक ने लिखा है कि वह पिछले एक घंटे से आईसीआईसीआई नेट बैंकिंग के जरिए खरीदारी करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसे ओटीपी नहीं मिल रहा है.

यहां तक कि बैंक की वेबसाइट और आईमोबाइल को भी प्रतिक्रिया देने में बहुत समय लग रहा है. उस ग्राहक ने बैंक से इस समस्या को जल्द से जल्द ठीक करने की गुजारिश की है. 

यह भी पढ़ें: कम आय वालों को सरल जीवन बीमा पॉलिसी लेने से होगा बड़ा फायदा, जानें कैसे उठाएं लाभ

आईसीआईसीआई बैंक व्हाट्सएप बैंकिंग (ICICI Bank WhatsApp Banking)
गौरतलब है कि आईसीआईसीआई बैंक ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए व्हाट्सएप (WhatsApp) के जरिए फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) करने और यूटिलिटी बिलों का भुगतान करने की सुविधा शुरू की थी. बता दें कि व्हाट्सएप के जरिए यह सुविधाएं देने वाला ICICI Bank पहला बैंक है. अब व्हाट्सएप ICICI बैंक के ग्राहकों के लिए मौजूद बैंकिंग सेवाओं की संख्या बढ़कर 25 तक हो चुकी है. 

First Published : 16 Oct 2020, 01:41:54 PM

For all the Latest Business News, Banking News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो