logo-image

वरुण धवन ने सरेआम कहा 'भाभी' तो सोनाक्षी सिन्हा ने दिया ये करारा जवाब

खबरों की मानें तो सोनाक्षी अपनी अपकमिंग मूवी 'कलंक' के को-स्टार आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। बता दें कि इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं।

Updated on: 15 Dec 2018, 01:08 PM

मुंबई:

इन दिनों बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शादी का ट्रेंड-सा चल पड़ा है. हाल ही में रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण और निक जोनास-प्रियंका चोपड़ा ने सात फेरे लिए. वहीं, तीन दिन पहले ही कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ, टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान ने ब्वॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर और 'रोडीज' फेम रघु राम ने पहली पत्नी को तलाक देकर गर्लफ्रेंड नताली संग दूसरी शादी की. अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है.

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थीं. उनकी यह फोटो तब सुर्खियों में आ गई, जब एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अजीबोगरीब कमेंट किया.

ये भी पढ़ें: Video: शाहरुख ने कैटरीना को किया किस, कहा- ये तो कांड हो गया

वरुण ने सोनाक्षी की फोटो पर लिखा, 'भाभी!' हालांकि, सोनाक्षी ने भी वरुण को करारा जवाब देते हुए चुप रहने को कहा. उन्होंने लिखा, 'उफ्फ... वरुण क्या तुम चुप रहोगे!'

इस कमेंट के बाद बॉलीवुड गलियारे में एक और शहनाई बजने की चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि वरुण के कमेंट से ऐसा लग रहा है कि सोनाक्षी भी बहुत जल्द सात फेरे लेने वाली हैं.

खबरों की मानें तो सोनाक्षी अपनी अपकमिंग मूवी 'कलंक' के को-स्टार आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं. बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन और आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं.