logo-image

मनमोहन सिंह पर बनी 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग हुई पूरी, मिलिए फिल्म के लालू यादव और आडवाणी से

भारत के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर आधारित 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर फैंस काफी एक्ससिटेड है। फिल्म में किरदारों के हूबहू लुक ने क्रेज को और बढ़ा दिया है।

Updated on: 05 Jul 2018, 05:55 PM

मुंबई:

भारत के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर आधारित 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर फैंस काफी एक्ससिटेड है फिल्म में किरदारों के हूबहू लुक ने क्रेज को और बढ़ा दिया है

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से लेकर पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के लुक्स में एक्टर एक दम उनके जैसे नज़र आ रहे है 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई है।

हाल ही में फिल्म में लालकृष्ण आडवाणी, लालू प्रसाद और शिवराज पाटिल की भूमिका निभाने वाले कलाकारों की तस्वीरें अनुपम खेर ने साझा की।

और पढ़ें: 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में मनमोहन सिंह की तरह हूबहू दिखे अनुपम खेर, पहला लुक रिलीज़

इस फिल्म में अवतार साहनी 'लालकृष्ण आडवाणी' , विमल वर्मा 'लालू प्रसाद यादव' और अनिल रस्तोगी 'शिवराज पाटिल' की भूमिका में नज़र आएंगे।

अनुपम खेर फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आएंगे।

एक्टर ने लिखा, 'हमारी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का दिल्ली का शेड्यूल समाप्त हो गया है। एक ऐसे शहर में शूट करना बहुत अच्छा था जहां मैंने अभिनय (नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा) के बारे में बहुत कुछ सीखा। यह इस शहर के कुछ शानदार कलाकारों के साथ काम करने का और सीखने का अनुभव रहा है। धन्यवाद दिल्ली।'

इस फिल्म में सोनिया गांधी का किरदार जर्मन एक्ट्रेस निभाते हुए नज़र आएंगी। यूके में पैदा हुए भारतीय ऐक्टर अर्जुन माथुर कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी के किरदार में दिखेंगे।

और पढ़ें: #PosterRelease: 'फन्ने खां' के नए पोस्टर में थलाइवा का मास्क लगाए इस एक्टर को पहचान पाएं आप ?

एक्टर राम अवतार भारद्वाज अपकमिंग मूवी 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में उनकी पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका निभाती दिखाई देंगी।

और पढ़ें: बिकनी में वायरल हुआ सुहाना खान का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

फिल्मकार हंसल मेहता की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग 31 मार्च से शुरू हुई थी। इस फिल्म में अनुपम खेर और अक्षय खन्ना जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं।

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम अर्थशास्त्री और राजनीतिज्ञ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में हैं। अक्षय इसमें बारू के रूप में दिखेंगे।

बोहरा ब्रोस द्वारा निर्मित फिल्म की स्क्रिप्ट मयंक तिवारी ने लिखी है। यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

और पढ़ें: बड़े पर्दे पर दिखेगी मलाला युसूफजाइ की जिंदगी, मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़