logo-image

Good News से डेब्यू करने वाले हैं तैमूर अली खान, फीस सुनकर उड़ जाएंगे होश!

'गुड न्यूज' को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे प्रोड्यूस करण जौहर कर रहे हैं.

Updated on: 01 Apr 2019, 05:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टारकिड्स का नाम चले और तैमूर का नाम न आए ये तो संभव नहीं. इसमें कोई शक नहीं कि तैमूर अपने क्यूटनेस के कारण सभी के दिलों पर राज करते हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. कुछ टाइम पहले उनके नाम की डॉल भी काफी चर्चा में थी. लेकिन इन सबके अलावा तैमूर अब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं.

खबरों की मानें तो तैमूर अपनी मां करीना की आने वाली फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' से डेब्‍यू कर सकते हैं. फिल्‍म में उनका 10 मिनट का कैमियो रोल होगा. ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए तैमूर 1 करोड़ रुपए फीस ले रहे हैं.

कुछ टाइम पहले फिल्म 'गुड न्‍यूज' के सेट से तैमूर का एक विडियो भी वायरल हुआ था जिसमें कियारा आडवाणी के साथ तैमूर रेस लगा रहे थे. उस समय ऐसा कहा गया कि तैमूर अपनी मां करीना से सेट पर मिलने आए थे. लेकिन अब ऐसा लगता है कि वह शूट के लिए ही सेट पर पहुंचे थे.

'गुड न्यूज' को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे प्रोड्यूस करण जौहर कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना नजर आएंगी. इसके अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं.

बता दें कि अक्षय और करीना की जोड़ी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इससे पहले दोनों 'अजनबी', 'कमबख्त इश्क', 'टशन' और 'बेवफा' जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं करीना 'उड़ता पंजाब' में दिलजीत के साथ काम कर चुकी हैं. 'गुड न्यूज' हास्यस्पद एक पारिवारिक फिल्म है. इसमें करीना और अक्षय शादीशुदा जोड़े की भूमिका में हैं.