logo-image

कर्नाटक में बैन हुई 'बाहुबली 2' ?... एसएस राजमौली ने दिया ये बयान

फिल्म में कटप्पा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सत्यराज ने कावेरी जल मुद्दे को लेकर कई साल पहले कुछ टिप्पणी कर दी थी।

Updated on: 17 Apr 2017, 04:36 PM

नई दिल्ली:

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन कर्नाटक में लोग इस शानदार मूवी को नहीं देख पाएंगे। अभिनेता सत्यराज की टिप्पणी के बाद राज्य में इस फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

क्या है मामला?

दरअसल फिल्म में कटप्पा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सत्यराज ने कावेरी जल मुद्दे को लेकर कई साल पहले कुछ टिप्पणी कर दी थी। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक शिकायतकर्ता ने सत्यराज से माफी मांगने को भी कहा है।

ये भी पढ़ें: बाहुबली को तीन साल का समय देने के लिए निर्देशक एस.एस. राजामौली ने प्रभास को कहा शुक्रिया

वहीं जब एक प्रमुख पोर्टल ने इस मामले को लेकर एसएस राजमौली से बात की तो उन्होंने कहा कि यह बेहद दुख की बात है। सोशल मीडिया पर यह देखना हमारे लिए काफी चौंकाने वाली बात है। उन्होंने कहा, 'मैंने लगभग पांच साल तक सत्यराज के साथ काम किया और कभी नहीं सोचा था कि वह व्यक्ति किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकता है।'

एसएस राजमौली ने कहा, 'इंटरनेट पर कुछ वीडियो पोस्ट किए गए थे, जो नौ साल पुराने थे। इसके बाद कर्नाटक में लगभग 30 फिल्में रिलीज हुईं। 'बाहुबली' का पहला पार्ट भी रिलीज हुआ। तब किसी को कोई समस्या नहीं थी। अब अचानक इस मुद्दे पर बहस क्यों हो रही है।'

ये भी पढ़ें: 'राब्ता ट्रेलर': सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

650 करोड़ का कारोबार कर चुकी है 'बाहुबली'

2015 में आई फिल्म 'बाहुबली' बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। 650 करोड़ रुपये का कारोबार कर यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है।एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित और अर्का एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म में प्रभास के अलावा, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)