logo-image

'राब्ता ट्रेलर': सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

'राब्ता' का ट्रेलर 17 अप्रैल को रिलीज हो गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक और पोस्टर पहले ही जारी हो चुका है।

Updated on: 17 Apr 2017, 02:58 PM

नई दिल्ली:

महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में धोनी की किरदार निभाने के बाद एक्टर सुशांत सिंह राजपूत राब्ता फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन लीड एक्ट्रेस का रोल निभाएंगी। 'राब्ता' का ट्रेलर 17 अप्रैल को रिलीज हो गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक और पोस्टर पहले ही जारी हो चुका है।

ट्रेलर देखकर साफ पता चलता है कि फिल्म में दो युगों की कहानी दिखाई गई है। इसमें प्यार भी है, तकरार भी और विलेन की एंट्री भी है। सुशांत और कृति की जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। यह एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म है।

सुशांत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ऑलराइट..ये रहा 'राब्ता' का ट्रेलर।'

ये भी पढ़ें: 'बालिका वधु' की अविका मेरी आधी उम्र की है, मैंने कभी उसे डेट नहीं किया'

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

इरफान खान ने दी अपनी आवाज़

वहीं अभिनेता इरफान खान ने नवोदित निर्देशक दिनेश विजान की फिल्म 'राब्ता' के ट्रेलर के लिए अपनी आवाज दी है। विजान और इरफान एक साथ विमान यात्रा कर रहे थे, जब निर्देशक ने इरफान से पूछा कि क्या वे उनकी फिल्म के लिए वॉयस ओवर कर सकते हैं? इरफान ने इसके लिए तुरंत स्वीकृति दे दी। 

ये भी पढ़ें: आमिर खान की 'बेटी' का नया अवतार देख आप रह जाएंगे दंग...

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित है 'राब्ता'?

खबरों के मुताबिक, सुशांत 'राब्ता' के अलावा 'ड्राइव' और 'चंदा मामा दूर के' जैसी फिल्मों में भी नज़र आएंगे। कहा जा रहा है कि 'राब्ता' हॉलीवुड फिल्म '300' से प्रेरित है। यह फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी और एक फैंटेसी वॉर ड्रामा मूवी है। हालांकि सुशांत ने इस अफवाह को सिरे से खारिज कर दिया था।

9 जून को रिलीज होगी फिल्म

'लव आजकल' और 'बदलापुर' के निर्माता दिनेश विजान ने फिल्म को निर्देशित किया है। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है। रोमांटिक और ड्रामा पर आधारित 'राब्ता' पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन सही कास्टिंग की वजह से इसकी रिलीज डेट टलती रही। यह फिल्म 9 जून को रिलीज हो रही है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)