logo-image

कंगना-करण के विवाद में कूदे शेखर सुमन, बोले- उन्हें बस अपना मुंह बंद रखने की जरूरत है

'कॉफी विद करण' में कंगना ने करण पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था। इसके बाद करण ने कंगना पर पलटवार करते हुए कहा कि वे अब 'विक्टिम कार्ड' और 'महिला कार्ड' का इस्तेमाल करना बंद कर दें। अब इन दोनों के बीच जारी वॉर में अब शेखर सुमन भी कूद गये हैं।

Updated on: 10 Mar 2017, 06:04 PM

नई दिल्ली:

निर्माता निर्देशक करण जौहर और कंगना रनौत के बीच तनातनी इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। 'कॉफी विद करण' में कंगना ने करण पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था। इसके बाद करण ने कंगना पर पलटवार करते हुए कहा कि वे अब 'विक्टिम कार्ड' और 'महिला कार्ड' का इस्तेमाल करना बंद कर दें। अब इन दोनों के बीच जारी वॉर में अब शेखर सुमन भी कूद गये हैं।

शेखर सुमन ने अपने ट्विटर अकाउंट से अप्रत्यक्ष रूप से कंगना पर निशाना साधा। शेखर सुमन ने गुरुवार को एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक बार फिर बगैर नाम लिए लिथा 'बुरे रवैये, बुरी फिल्में, बुरी एक्टिंग, बुरी इंग्लिश' की बात थी। इस ट्वीट पर उनकी आलोचना की जा रही है। शेखर ने इसके पहले एक इंटरव्यू में भी कंगना के बारें में काफी कुछ गलत बोला।

यह भी पढ़ें- शेखर सुमन 'कोकिन गर्ल' ट्वीट पर घिरे, कंगना रनौत के फैंस में गुस्सा

अभिनेता और टीवी होस्ट शेखर सुमन ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि कंगना को अपना मुंह बंद रखना चाहिए और अच्छा होगा कि उनकी जगह उनका काम बोले। उन्होंने कहा कि अगर आप असफल रहे तो बेहतर होगा कि आप आगे बढ़कर इसे स्वीकार करें। जरूरी नहीं कि आप हर बार छत पर खड़े होकर चिल्लाएं और बताएं कि आपने क्या किया है। सबसे अच्छा होगा कि आप अपना मुंह बंद रखें।

सुमन ने आगे यह भी कहा कि 'मुझे यह रोने धोने वाली औरतें अच्छी नहीं लगती जो हर वक्त प्रताड़ित होने का रोना रोती रहती हैं। यह अपनी सुविधा के अनुसार मर्द या औरत बन जाती हैं। जब बराबरी की बात होती है तो सब एक ही लाइन में खड़े मिलने चाहिए।' बता दें कि कंगना का नाम ऋतिक रोशन के साथ नाम जोड़े जाने और शेखर सुमन के बेटे के साथ नाम जोड़े जाने को लेकर भी चर्चा में बनी रही थीं।

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा आखिर क्यों टीवी के पहलू जानने के लिए हैं बेताब

क्या था विवाद

कॉफी विद करण के एक एपिसोड में कंगना ने होस्ट करण पर फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था। साथ ही उन्हें 'मूवी माफिया' का टैग भी दिया था। वहीं एक अन्य कार्यक्रम में करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'अगर कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री के इस माहौल से इतनी ही परेशान हैं तो वह फिल्म इंडस्ट्री छोड़ क्यों नहीं देतीं। करण ने कहा कंगना हमेशा विक्टिम और वुमेन कार्ड खेलती रहती हैं।