logo-image

शाहरुख खान को 'हे राम' में एक्टिंग के लिए मिली थी घड़ी, अब खरीदे हिंदी रीमेक के राइट्स

शाहरुख खान ने कमल हासन की 18 साल पुरानी फिल्म के रीमेक राइट्स खरीदे हैं। इस मूवी का नाम 'हे राम' है, जो 2000 में रिलीज हुई थी।

Updated on: 05 Apr 2018, 06:53 AM

मुंबई:

शाहरुख खान ने कमल हासन की 18 साल पुरानी फिल्म के रीमेक राइट्स खरीदे हैं। इस मूवी का नाम 'हे राम' है, जो 2000 में रिलीज हुई थी।

हाल ही कमल हासन ने बताया कि शाहरुख इस फिल्म के हिंदी रीमेक के अधिकार खरीद चुके हैं। तमिल के बाद वह अब इसे हिंदी में बनाएंगे। बता दें कि शाहरुख ने खुद 'हे राम' में अमजद अली खान नाम के शख्स का किरदार निभाया था।

ये भी पढ़ें: मुस्लिम होने के कारण इस TV एक्ट्रेस को मुंबई में नहीं मिल रहा घर

मुंबई मिरर को कमल हासन ने बताया, 'शाहरुख को मेरी फिल्म में एक्टिंग करने के बदले सिर्फ एक घड़ी मिली थी, क्योंकि मेरे पास ज्यादा देने के लिए कुछ नहीं था। अब वह एक वॉच के ब्रांड एंबेसडर हैं। मुझे खुशी है कि उन्हें भारत (सह निर्माता) से फिल्म के हिंदी अधिकार मिल चुके हैं।'

'हे राम' में हासन ने मृत्युशैया पर लेटे 89 साल के एक हिंदू का किरदार निभाया था, जो अपनी जिंदगी की कहानी फ्लैशबैक में बताता है। यह फिल्म भारत के विभाजन और महात्मा गांधी की हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें हासन के साथ रानी मुखर्जी भी थीं।

अगर शाहरुख की फिल्मों की बात करें तो इन दिनों वह 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम भूमिका में होंगी।

ये भी पढ़ें: शादी की तैयारियों को लेकर हैं परेशान? ये वेडिंग ऐप करेगा मदद