logo-image

VIDEO: 'सुल्तान' को आती है दोस्ती निभानी, इसलिए बिग बॉस 10 में आ रहा है 'रईस'

सलमान खान के लोकप्रिय रियलिटी टेलिविजन शो 'बिग बॉस-10' में शाहरुख खान अपनी फिल्म 'रईस' का प्रमोशन करते नज़र आएंगे। यह एपिसोड 20 जनवरी को प्रसारित होगा।

Updated on: 10 Jan 2017, 08:47 PM

नई दिल्ली:

मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'रईस' की रिलीज़ की तैयारी में जुटे एक्टर शाहरुख खान की मदद के लिए सलमान खान ने एक बार फिर दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। सलमान खान के लोकप्रिय रियलिटी टेलिविजन शो 'बिग बॉस-10' में शाहरुख खान अपनी फिल्म 'रईस' का प्रमोशन करते नज़र आएंगे। 'बिग बॉस' का यह एपिसोड 20 जनवरी को प्रसारित होगा।

दरअसल, सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो शाहरुख खान के साथ मजाकिया अंदाज़ में बात कर रहे हैं। वीडियो में सलमान खान शाहरुख खान का डायलॉग बोलने की कोशिश करते हैं, लेकिन बोल नहीं पाते। इस पर 'शाहरुख कोई भी धंधा छोटा नहीं होता...' डायलॉग कंप्लीट करते हैं और सलमान से कहते हैं कि डायलॉग याद नहीं है।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने 90 के दशक में सबसे पहले की थी ग्रे शेड किरदारों की शुरुआत, 'रईस' में एक बार फिर दिखेगा पुराना अंदाज़

इस पर सलमान खान कहते हैं कि रईस का डायलॉग सिर्फ शाहरुख के मुंह से ही सुनना चाहिए, क्योंकि सुल्तान को सिर्फ दोस्ती निभानी आती है। इस पर शाहरुख कहते हैं कि उनकी दोस्ती तो जग-जाहिर है। 'इसलिए बिग बॉस में 'रईस' हाजिर है.... आ रहा हूं।'

ये भी पढ़ें: रईस शाहरुख खान को पछाड़ काबिल रितिक ने कमाये करोड़ों