logo-image

'रईस' की सफलता के बाद शाहरुख खान ने राजनीति में आने से किया इनकार

शाहरुख की फिल्म रईस बॉक्सऑफिस में कमाल दिखा रही है। फिल्म 'रईस' में शराब तस्कर से विधायक बनने की भूमिका निभा चुके सुपरस्टार शाहरुख खान ने बताया कि वह अपने जीवन में कभी भी राजनीति से जुड़ना नहीं चाहते।

Updated on: 31 Jan 2017, 03:15 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों शाहरुख के चर्चे चारों तरफ हैं। शाहरुख की फिल्म रईस बॉक्सऑफिस में कमाल दिखा रही है। फिल्म 'रईस' में शराब तस्कर से विधायक बनने की भूमिका निभा चुके सुपरस्टार शाहरुख खान ने बताया कि वह अपने जीवन में कभी भी राजनीति से जुड़ना नहीं चाहते।

शाहरुख ने सोमवार रात 'रईस' की सफलता की पार्टी में कहा, 'मुझे सिर्फ अभिनय करना पसंद है और मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानता और ना ही मुझे इसमें दिलचस्पी है और जीवन में कभी भी राजनीति से जुड़ना नहीं चाहता। मैं हीरो हूं और हमेशा हीरो ही बने रहना चाहता हूं'।

यह भी पढ़ें- 'रईस' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: शाहरुख खान की फिल्म ने 5 दिन में छुआ 93.24 करोड़ का आंकड़ा

'रईस' के अभिनेता ने कहा, 'प्रत्येक फिल्म का अपना स्थान और अपना मार्केट है, इसलिए एक फिल्म के कारोबार का अन्य फिल्म (काबिल) से बराबरी करना अजीब है'। उन्होंने कहा, 'हमें पता है कि इसका सीमित बिजनेस होता है। इस बिंदु से हम थोड़ा परे हैं। फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक अब तक दोनों ही फिल्मों ने अच्छा कारोबार किया है'।

पिछले साल की बड़ी हिट 'सुल्तान' और 'दंगल' की तुलना के बारे में 'दिलवाले' अभिनेता ने कहा, 'यह अच्छा है कि सब कुछ ठीक चल रहा है। अगर हम तुलना करें, तो सबकी अपनी सीमा है। हम सिर्फ 'सुल्तान' और 'दंगल' जैसी बड़ी हिट वाली फिल्मों की तुलना क्यों करें'?

यह भी पढ़ें- रिलीज से पहले एमिकस क्यूरी को दिखाई जायेगी जॉली एलएलबी-2, हाईकोर्ट ने दिया आदेश

उन्होंने कहा, 'इसलिए बाहर के लोगों द्वारा इसकी तुलना करना अच्छा है लेकिन अंदर के लोगों को सच पता है। 'रईस' की अपनी सीमा है और हम खुश हैं कि फिल्म यहां तक पहुंची।'