logo-image

'पद्मावत': भंसाली ने भेजा राजपूत करणी सेना को फिल्म देखने का न्योता, कालवी ने बताया-दिखावा

'पद्मावत' के रिलीज को लेकर बवाल कर रही करणी सेना औऱ राजपूत सभा को संजय लीला भंसाली ने फिल्म देखने का न्यौता भेजा है।

Updated on: 20 Jan 2018, 10:58 PM

जयपुर:

'पद्मावत' के रिलीज को लेकर बवाल कर रही करणी सेना औऱ राजपूत सभा को संजय लीला भंसाली ने फिल्म देखने का न्योता भेजा है।

बता दें कि करणी सेना लगातार फिल्म को बैन करने की मांग कर रही है। सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट से मूवी की रिलीज का रास्ता साफ होने के बावजूद संगठन के कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।

भंसाली को ओर से भेजे गए न्योते में लिखा है कि फिल्म 'पद्मावत' में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई भी ड्रीम सीन नहीं है। इस सीन के विरोध में दोनों संगठन फिल्म का विरोध कर रही है।

पत्र में भंसाली ने लिखा है, 'फिल्म में रानी पद्मावती के सम्मान और गरिमा को बरकरार रखा गया है। सपने वाला बहुचर्चित दृष्य मात्र एक अफवाह है जिसका उल्लेख पिछले वर्ष 29 जनवरी को भेजे पत्र में भी किया गया था। ऐसा कोई दृष्य नहीं है। हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि फिल्म देखने के बाद राजपूत समाज गर्व महसूस करेगा।'

वहीं करणी सेना के राष्ट्रीय संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा 'अभी मेरे पास संजय लीला भंसाली का पत्र आया है जिसमे फ़िल्म देखने का निमंत्रण दिया है,मगर मैं कहना चाहता हुं फ़िल्म इतिहासकारों को दिखाए,यह सब दिखावा है,अब भंसाली को याद आया है करणी सेना भी है।'

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' पहले 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ का हवाला देकर जमकर हंगामा हुआ। विवाद बढ़ता देख मूवी की रिलीज डेट टालकर 25 जनवरी 2018 की गई।

वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार ने भंसाली की गुजारिश के बाद अपनी फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज डेट बदल दी है। पहले यह मूवी भी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन दोनों फिल्मों की जबरदस्त टक्कर और बॉक्स ऑफिस कमाई पर प्रभाव पड़ने के डर से रिलीज टाल दी गई है। अब अक्षय की मूवी 9 फरवरी 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसे भी पढ़ें: 'पद्मावत' का भारी विरोध, गुजरात-फरीदाबाद में आगजनी, 30 प्रदर्शनकारी गिरफ्तार