logo-image

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का पहला टीजर प्रोमो रिलीज, ईद के मौके पर आएगी फिल्म

'ट्यूबलाइट' 23 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान है।

Updated on: 18 Apr 2017, 03:57 PM

मुंबई:

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड अपमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पहला टीजर प्रोमो रिलीज मंगलवार को रिलीज हो गया। फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया है। लेकिन इस टीजर का अंदाज अब तक रिलीज हुई फिल्मों से काफी अलग है।

टीजर प्रोमो में न तो सलमान खान नज़र आ रहे हैं और ना ही फिल्म का कोई सीन। बस बैकग्राउंड में कुछ बच्चों की आवाज आ रही है, जो कह रहे हैं 'जल जा, जल जा...' और कुछ ही देर में ट्यूबलाइट जल जाती है। महज 13 सेकंड का यह टीजर प्रोमो काफी दिलचस्प है और इसे देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान छा जाएगी।

ये भी पढ़ें: ...जब अचानक सलमान खान के 'द बैंग' टूर में पहुंचे 'खिलाड़ी' कुमार

23 जून को रिलीज हो रही है फिल्म

'ट्यूबलाइट' 23 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान है। कबीर खान पहले भी सुपर हिट 'बजरंगी भाईजान' और 'एक था टाइगर' जैसी फिल्में बना चुके है। यह फिल्म भारत और चीन के बीच जंग पर आधारित है।

फिल्म में शाहरुख भी आएंगे नज़र

इस फिल्म में सलमान खान सेना के एक जवान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। एक्टर सोहेल खान, ओम पुरी और चाइनीज एक्ट्रेस झू-झू का भी फिल्म में अहम रोल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान भी कैमियो रोल करेंगे। यह एक वॉर (War) ड्रामा फिल्म है। इसकी ज्यादातर शूटिंग लद्दाख और मनाली में हुई है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के साथ ईद पर टकराएगी ये फिल्म

यहां देखें फिल्म का पहला टीजर प्रोमो:

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)