logo-image

...जब अचानक सलमान खान के 'द बैंग' टूर में पहुंचे 'खिलाड़ी' कुमार

सलमान और अक्षय कुमार ने 'मुझसे शादी करोगे' फिल्म में एक साथ काम किया था। अक्षय जल्द ही सलमान और करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में लीड रोल निभाएंगे।

Updated on: 17 Apr 2017, 10:28 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान और अक्षय कुमार की दोस्ती के बारे में तो जगजाहिर है। लेकिन हाल ही में इसका ताजा उदाहरण भी देखने को मिला। खिलाड़ी अक्षय अचानक सलमान के 'द-बैंग' टूर पहुंच गए और उन्हें सरप्राइज दिया। यही नहीं, उन्होंने बॉलीवुड के कई हिट गानों पर डांस भी किया।

अक्षय इस टूर का हिस्सा नहीं थे और उनके नाम की कोई घोषणा भी नहीं हुई थी। बताया जा रहा है कि वह सिर्फ इसी शो में शामिल होने के लिए आए थे। अक्षय के फैन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बाइक से एंट्री लेते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सोनू निगम बोले, मैं मुस्लिम नहीं फिर भी अजान से उठा, क्या गुंडागर्दी है?

बॉलीवुड के दबंग खान ने सोशल मीडिया पर अपने 'द-बैंग' टूर के रिहर्सल की झलक शेयर की थी। सलमान ने ट्विटर पर शो के रिहर्सल की तस्वीरें और वीडियो शेयर की थीं।

वीडियो में वह अपने हिट गानों 'तेरी मेरी प्रेम कहानी..' और 'हैंगओवर..' पर रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हांगकांग में होने वाले पहले शो के लिए रिहर्सल कर रहा हूं।'

ये भी पढ़ें: फिल्म 'पैडमैन' में अमिताभ बच्चन भी आएंगे नजर, ट्विटर पर किया ये 'खास' खुलासा

इस टूर के दौरान सलमान के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, बिपाशा बसु, डेजी शाह, दिग्गज कोरियोग्राफर-फिल्मकार प्रभुदेवा और टीवी होस्ट मनीष पाल जैसी फिल्मी हस्तियां भी शामिल हुईं।

सलमान और अक्षय कुमार ने 'मुझसे शादी करोगे' फिल्म में एक साथ काम किया था। अक्षय जल्द ही सलमान और करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में लीड रोल निभाएंगे। वहीं, अक्षय की हाल में 'जॉली एलएलबी 2' और 'नाम शबाना' रिलीज हुई थी। दोनों फिल्मों ने अच्छी कमाई की। सलमान की 'टाइगर जिंदा है' और 'ट्यूबलाइट' का फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)