logo-image

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पोस्टर, फैंस से पूछा- क्या तुम्हें यकीन है?

'ट्यूबलाइट' 23 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान है।

Updated on: 19 Apr 2017, 03:27 PM

मुंबई:

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड अपमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर बुधवार को रिलीज हो गया। सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर आपसे कुछ पूछ रहा है। दरअसल इसमें सलमान खान की पीठ दिख रही है और लिखा है, क्या तुम्हें यकीन है? ऐसा लग रहा है कि सलमान खान अपने फैंस से पूछ रहे हैं कि क्या आपको यकीन, यह फिल्म अच्छी साबित होगी...। इसीलिए फैंस ने भी जवाब दिया है कि हां हमें यकीन है कि 'ट्यूबलाइट' सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देगी।

ये भी पढ़ें: ...जब अचानक 'द बैंग' टूर पहुंच अक्षय ने सलमान को दिया सरप्राइज

 

Kya tumhe yakeen hai? Agar tumhe yakeen hai then 'Back his Back'

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Apr 18, 2017 at 11:00pm PDT

'ट्यूबलाइट' का पहला टीजर मंगलवार को जारी किया गया। इसमें न तो सलमान खान नज़र आ रहे हैं और ना ही फिल्म का कोई सीन। बस बैकग्राउंड में कुछ बच्चों की आवाज आ रही है, जो कह रहे हैं 'जल जा, जल जा...' और कुछ ही देर में ट्यूबलाइट जल जाती है। महज 13 सेकंड का यह टीजर प्रोमो काफी दिलचस्प है और इसे देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान छा जाएगी।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा से विवाद के बाद 'सबसे बड़ा कलाकार' में नज़र आएंगे सुनील ग्रोवर और अली असगर

ईद के मौके पर रिलीज हो रही है फिल्म

'ट्यूबलाइट' 23 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान है। कबीर खान पहले भी सुपर हिट 'बजरंगी भाईजान' और 'एक था टाइगर' जैसी फिल्में बना चुके है। यह फिल्म भारत और चीन के बीच जंग पर आधारित है।

फिल्म में शाहरुख भी आएंगे नज़र

इस फिल्म में सलमान खान सेना के एक जवान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। एक्टर सोहेल खान, ओम पुरी और चाइनीज एक्ट्रेस झू-झू का भी फिल्म में अहम रोल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान भी कैमियो रोल करेंगे। यह एक वॉर (War) ड्रामा फिल्म है। इसकी ज्यादातर शूटिंग लद्दाख और मनाली में हुई है।

ये भी पढ़ें: सोनू निगम ने फिर किया ट्वीट, इस शर्त पर माफी मांगने को हुए तैयार

यहां देखें फिल्म का टीजर:

(IPL 10 की खबरें पढ़नें के लिए यहां क्लिक करें)