logo-image
लोकसभा चुनाव

सलीम खान ने बयां किया दर्द, कहा- जेल में सलमान को बुलाते थे कैदी नंबर 343

सलीम खान ने बताया कि सलमान को हिट एंड रन केस में 18 दिन की जेल हुई थी.

Updated on: 04 Feb 2019, 09:47 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अपने माता-पिता के सबसे लाड़ले बेटे हैं. सलमान अपने पिता सलीम खान के सबसे चहिते हैं हर मुश्किल घड़ी में सलीम ने अपने बेटे सलमान का सपोर्ट किया है. हाल ही में नीलेश मिश्रा के चैट शो 'द स्लो' में पहुंचे सलीम खान ने सलमान हिट एंड रन और काला हिरण शिकार मामले को लेकर बात की.

सलीम खान ने बताया कि सलमान को हिट एंड रन केस में 18 दिन की जेल हुई थी. जब मैं सलमान से मिलने पहुंचा तो जेलर ने कहा- 343 को लेकर आओ. जब हमने देखा तो 343 सलमान खान था. जेल में सलमान को कैदी नंबर 343 के नाम से पुकारा जाता था. सलीम खान को यह सुनकर बहुत तकलीफ हुई. सलीम ने बताया कि सलमान को देखकर ऐसा लगा कि जेल में नाम कैसे नंबर में बदल जाता है.

सलीम खान ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि सलमान के जेल में रहते हुए उनके परिवार को किन तकलीफों का सामना करना पड़ा था. उन्होंने कहा- हम पानी पीते, एसी चलाते वक्त भी तकलीफ महसूस करते थे. हमारी फैमिली यही सोचते थी कि जेल के अंदर सलमान कैसे रह रहा होगा.

मेरे बेटे सलमान ने बताया था कि जेल में जमीन पर सोने के लिए एक दरी डाल देते हैं और उसके पास में पानी की बाल्टी रख देते हैं. सलीम खान ने बताया कि सलमान को इस बात का हमेशा अफसोस रहता कि उसने अपने मां-बाप को बहुत तकलीफ दी है.