logo-image

'गोलमाल अगेन' का टाइटल ट्रैक रिलीज, लक्ज़री कारों में स्टंट करते नजर आए एक्टर्स

'गोलमाल अगेन' का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया है। इस गाने में सारे कैरेक्टर्स का स्पेशल अंदाज में इंट्रोड्रक्शन कराया जा रहा है।

Updated on: 24 Sep 2017, 02:45 PM

नई दिल्ली:

अजय देवगन और 'गोलमाल अगेन' की पूरी टीम दिवाली में आपके लिए हंसी की फुलझड़ियां लेकर आ रही है। हाल ही में रोहित शेट्टी की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शको का भरपूर प्यार मिला था।

ट्रेलर के बाद अब फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया है। इस गाने में सारे कैरेक्टर्स का स्पेशल अंदाज में इंट्रोड्रक्शन कराया जा रहा है।

गाने में तब्बू कमाल की लग रही हैं और अजय देवगन फिल्म में वही स्टंट करते नजर आ रहे हैं जो उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'फूल और कांटे' में किया था। यानी वे अपनी डेब्यू फिल्म में दो बाइक पर सवार होकर कॉलेज आते हैं तो इस बार वे दो गाड़ियों पर सवार होकर एंट्री कर रहे हैं।

इस स्टंट को उनके लिए लकी माना जाता है। फिर इस गाने में सारे कैरेक्टर्स कार पर रोहित शेट्टी के पसंदीदा स्टाइल में नजर आ रहे हैं। गोलमाल अगेन का ट्रेलर देखकर यह बात समझ आ चुकी है इस बार हॉरर के जरिये रोहित शेट्टी गुदगुदाने की तैयारी में हैं।

तमिल और तेलुगु फिल्मों के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर थमन एस ने इस गाने को कंपोज किया है। वहीं गाने को आवाज दी है अदिति सिंह और बृजेश शांडिल्य ने।

'गोलमाल अगेन' रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार परिणीति चोपड़ा और एक्ट्रेस तब्बू नजर आएंगी। फिल्म में अजय देवगन के अलावा तुषार कपूर, श्रेयस तलपडे, कुणाल खेमू और अरशद वारसी भी हैं।

यह फिल्म दिवाली के एक दिन बाद यानी 20 अक्टूबर को रिलीज होगी। गोलमान अगेन का टाइटल ट्रैक यहां देखें:

माहिरा खान के साथ वायरल फोटोज पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी

फिर विवादों में घिरी 'पद्मावती'; करणी सेना ने जलाए पोस्टर्स,रिलीज रोकने की भी धमकी