News Nation Logo

माहिरा खान के साथ वायरल फोटोज पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी

News Nation Bureau | Edited By : Vinita Singh | Updated on: 24 Sep 2017, 10:03:20 AM
सोशल मीडिया पर वायरल रणबीर कपूर-माहिरा खान की फोटो (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीते हुए स्पॉट होने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ट्विटर पर ट्रोलिंग की शिकार हो गई हैं। ये फोटोज मीडिया से लेकर इंटरनेट और फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

इन फोटोज को लेकलर रणबीर और माहिरा के रिलेशनशि‍प की अफवाहों को भी हवा दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो न्यूयॉर्क में किसी होटल के बाहर की तस्वीरें हैं जिसमें दोनों स्मोक करते नजर आ रहे हैं।

फोटो को लेकर भारत और पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि पाकिस्तान की कई सेलिब्रिटीज ने माहि‍रा का बचाव भी किया है।

अब रणबीर कपूर खुद फोटो को लेकर ट्रोल हो रही माहिरा के बचाव में आये हैं। रणबीर के तरफ से माहिरा की काफी तारीफ की गयी है।

फोटो पर रणबीर ने कहा, 'मैंने पिछले कुछ महीनों से माहिरा के बेह‍तरीन व्यक्तित्व को जाना है। वह एक ऐसी शख्सियत हैं और उनकी ऐसी उपलब्धियां हैं और जिस तरह की वे इंसान हैं, इन बातों के लिए मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। उनके बारे में इस तरह से बातें करना और उन्हें जज करना बहुत गलत है। सबसे बड़े दुख की बात ये है कि वह एक महिला हैं इसलिए उन्हें असमानता की नजर से देखा जा रहा है। मैं आपसे गुजारिश करता हूं कि इस ने‍गेटिविटी को बंद करें और अपनी खूबसूरत जिंदगी के साथ आगे बढ़ें। '

इसी के साथ उन्होंने नोट भी लिखा, ‘सिगरेट पीना और नफरत करना दोनों ही सेहत के लिए हानिकारक है। '

रणबीर-माहिरा की वायरल फोटो पर बोले ऋषि कपूर- बेटा यंग है किसी से भी मिल सकता है

इससे पहले फिल्म डियर जिंदगी एक्टर और सिंगरअली जफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ओपन लेटर लिखा। जिसके जरिए उन्होंने ये मैसेज दिया- 'हमलोग को हो क्या गया है? क्या हमने अपनी संवेदना को खत्म कर लिया है? सभी महिलाओं को अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीने का हक है, जैसे पुरुषों को यह हक मिला हुआ है। '

 

@mahirahkhan

A post shared by Ali Zafar (@ali_zafar) on Sep 22, 2017 at 12:01am PDT

पाकिस्तानी एक्टर उस्मान खालिद बट ने भी इस मामले पर कड़ी टिप्पणी करते हुए ये पोस्ट लिखा और अपनी एक फोटो भी शेयर की- शॉकिंग: बेहया मेल एक्टर सिगरेट पीते हुए पकड़े गए, शर्मनाक मंजर... ऐसा कोई नहीं कहता। तुम्हारे डबल स्टैंडर्ड...

\

रणबीर और माहिरा की वायरल हो रही तस्वीरें कहां क्लि‍क की गईं अभी इन्हें लेकर कोई पुष्ट जानकारी नहीं है। कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें जुलाई की हैं, जब रणबीर कपूर न्यूयॉर्क में संजय दत्त की बायोपिक के लिए गए थे। उस वक्त माहिरा भी न्यूयॉर्क में ही थी।

रणबीर और माहिरा की सबसे पहले मुलाकात इस साल मार्च में दुबई में आयोजित Global Teacher Prize gala इवेंट में हुई थी। उस दौरान दोनों एक्टर्स का इस इवेंट के दौरान जारी एक वीडियो समाने आया था जिसके बाद से ही उनके बीच रिलेशनशि‍प अफवाहें उड़ी थीं।

... जब रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा का हुआ आमना-सामना तो देखें क्या हुआ!

First Published : 24 Sep 2017, 09:20:08 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.