logo-image

'छम्मा छम्मा' गर्ल उर्मिला मातोंडकर ने किया खुलासा, कहा-मैंने रिस्क लिया इसलिए मुझे इसकी कीमत चुकानी पड़ी

हाल ही में उन्होंने अपने करियर को लेकर एक खुलासा किया है। एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए उर्मिला ने कहा कि करियर के दौरान जोखिम लेने की कीमत उन्हें चुकानी पड़ी।

Updated on: 02 Apr 2018, 10:47 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'मस्त' और 'छम्मा छम्मा' गर्ल उर्मिला मातोंडकर इरफ़ान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है। इस फिल्मे के गाने 'बेवफा ब्यूटी' पर वो थिरकती दिखाई देंगी। इस फिल्म में उर्मिला स्पेशल रोल में नज़र आएंगी।

हाल ही में उन्होंने अपने करियर को लेकर एक खुलासा किया है। एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए उर्मिला ने कहा कि करियर के दौरान जोखिम लेने की कीमत उन्हें चुकानी पड़ी।

फिल्मों में अपने सफर को याद करते हुये उर्मिला ने कहा कि पैसे कमाना कभी उनके एजेंडे में शामिल नहीं रहा। उनका लक्ष्य ऐसी फिल्में चुनने का था जिनसे उनकी एक्टिंग निखर कर सामने आ सके।

उर्मिला ने एक इंटरव्यू में कहा, 'एक स्टार होने का मतलब होता है कि जैसी भूमिका आप करना चाहते हैं वैसी आपको मिले। कलाकार होने के नाते हम जोखिम लेते हैं । मैंने चुनौतियां लीं। मैंने जोखिम लिया और मुझे इसकी कीमत भी चुकानी पड़ी।'

और पढ़ें: नशे में धुत इस भोजपुरी सुपरस्टार ने एक्ट्रेस को बुरी तरह पीटा, दीवार पर पटका सिर

बता दे कि उर्मिला फिल्म 'पिंजर', सत्या', 'रंगीला', 'दौर', 'जुदाई' और 'खूबसूरत ' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है।

आमिर खान के साथ 'रंगीला (1995)' फिल्म में तो उनके हॉट अंदाज ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। आज भी उर्मिला को रंगीला गर्ल के नाम से जाना जाता है। साल 2016 में उर्मिला मातोंडकरने अपने ब्वॉयफ्रेंड मोहसिन अख्तर से शादी कर ली थी।

अभिनय देओ द्वारा निर्देशित फिल्म 'ब्लैकमेल' 6 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में इरफान, कीर्ति कुल्हारी, दिव्या दत्ता, अरुणोदय सिंह, ओमी वैद्या, अनुजा साठे, प्रद्मुम्न सिंह मॉल और गजराज राव जैसे सितारे मुख्या भूमिकाओं में नजर आएंगे।

और पढ़ें: बिग बी ने अभिषेक की तिरंगे के साथ फोटो पर किया गलत ट्वीट, ऐसे सुधारी गलती