logo-image

बिग बी ने अभिषेक की तिरंगे के साथ फोटो पर किया गलत ट्वीट, ऐसे सुधारी गलती

सदी के महानायक सोशल मीडिया पर तस्वीरें और उनसे जुड़ी यादें शेयर करते रहते है। बॉलीवुड के शहंशाह इन दिनों अपने एक ट्वीट के कारण चर्चा में है।

Updated on: 01 Apr 2018, 11:47 PM

नई दिल्ली:

सदी के महानायक सोशल मीडिया पर तस्वीरें और उनसे जुड़ी यादें शेयर करते रहते है। बॉलीवुड के शहंशाह इन दिनों अपने एक ट्वीट के कारण चर्चा में है।

बिग बी ने अभिषेक बच्चन की एक तस्वीर शेयर की जिसे खूब लाइक्स और कमेंट मिले, लेकिन किसी का भी ध्यान पोस्ट में हुई गलती पर नहीं गया।

जब अमिताभ बच्चन ने खुद इस गलती को देखा तो उन्होंने इसे सुधारते हुए एक ट्वीट किया।

दरअसल, बिग बी ने अभिषेक बच्चन की तिरंगे के साथ एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, 'वाघा बॉर्डर पर अभिषेक.. जय हिन्द.. भारत माता की जय.. महान देशभक्ति, हमारे राष्ट्रीय झंडे पर गर्व.. मैंने गार्ड सेरेमनी में अपनी आवाज दी है।'

और पढ़ें: इरफ़ान खान की 'ब्लैकमेल' देख खुश हुए बिग बी, ट्वीट कर कही यह बात

इस पोस्ट में जब उन्हें गलती का अहसास हुआ तब उन्होंने फिरसे इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'करेक्शन- अभिषेक की तस्वीर अटारी बॉर्डर की है। वाघा बॉर्डर पाकिस्तान की ओर है।'

बिग बी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो 'अमर अकबर एंथनी' में एक दूसरे के भाई का किरदार निभा चुके अमिताभ-ऋषि की जोड़ी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' में बाप-बेटे के किरदार में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। इसके आलावा बिग बी ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां में नज़र आएंगे। 

और पढ़ें: ब्राइडल अवतार में कैटरीना के साथ नज़र आई इसाबेल, इंटरनेट पर छाया दोनों बहनों का लुक