logo-image

राजकुमार राव ने पूरी की 'बोस' की शूटिंग, बढ़ाया था 11 किलो वजन

अभिनेता राजकुमार राव ने वेब श्रृंखला 'बोस डेड/अलाइव' की शूटिंग पूरी कर ली है।

Updated on: 10 Sep 2017, 06:38 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता राजकुमार राव ने वेब श्रृंखला 'बोस डेड/अलाइव' की शूटिंग पूरी कर ली है। एएलटी बालाजी के इस शो में राजकुमार स्वतंत्रता आंदोलन के प्रमुख नेता सुभाष चंद्र बोस के किरदार में नजर आएंगे। इस सीरिज में राजकुमार राव अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ नजर आएंगे।

श्रंखला का निर्देशन पुलकित ने किया है, जबकि हंसल मेहता इसके रचनात्मक निर्देशक हैं। राजकुमार राव ने रविवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी।  उन्होंने कहा, '..और मेरी एक महात्वाकांक्षी परियोजना की शूटिंग पूरी हो गई..बोस..एकता कपूर, हंसल मेहता, नवीन कस्तुरिया, पत्रलेखा का आभार।' 

राजकुमार ने बदला अपना लुक

सुभाष चंद्र बोस के किरदार में खुद को ढालने के लिए उन्होंने ना सिर्फ वजन बढ़ाया बल्कि सिर के आधे बालों को भी हटवाया है। वजन बढ़ाने और पेट निकालने के लिए राजकुमार ने जमकर पिज्जा और बिरयानी खाया।

इसे भी पढ़ें:'बोस' के लिए राजकुमार राव ने बढ़ाया 11 किलो वजन, देखकर हैरान हो जाएंगे आप

'बोस' का पहला लुक

एकता ने 'बोस' का पहला लुक 'बोस जिंदा या मुर्दा' अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी कर दिया है। इस टीजर को देख कर लोगों में भी रोमांच भर देने वाला है। 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता 'काई पो छे', 'शाहिद', 'सिटी लाइट्स', 'अलीगढ़' और 'बरेली की बर्फी' जैसी फिल्मों में अपनी अभिनय क्षमता की छाप छोड़ी है। वह जल्दी ही 'न्यूटन', 'लव सोनिया', '5 वेडिंग्स', 'इत्तेफाक : इट हैपन्ड वन नाइट' और 'फन्ने खान' में नजर आएंगे। 

इसे भी पढ़ें:  कहानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 'आजाद हिंद फौज' की