logo-image

'फन्ने खां' में राजकुमार राव करेंगे ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस

राजकुमार और ऐश्वर्या पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। बता दें कि इसके पहले ऐश के अपोजिट आर माधवन और विक्की कौशल का नाम भी सामने आ रहा था।

Updated on: 01 Sep 2017, 07:15 AM

मुंबई:

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में अपने से छोटी उम्र के एक्टर रणबीर कपूर के साथ रोमांस करने वाली ऐश्वर्या राय एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं।

इन दिनों वह अपनी अगली रोमांटिक म्यूजिकल मूवी 'फन्ने खां' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म का निर्माण मशहूर निर्माता-निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा करेंगे।

इस मूवी में अनिल कपूर अहम रोल निभा रहे हैं, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि ऐश्वर्या के अपोजिट राजकुमार राव का नाम तय किया गया है।

ये भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा' शो होगा बंद, यह शो लेगा उसकी जगह

पहली बार साथ आएंगे नजर

राजकुमार और ऐश्वर्या पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। बता दें कि इसके पहले ऐश के अपोजिट आर माधवन और विक्की कौशल का नाम भी सामने आ रहा था।

राजकुमार की हुई जमकर तारीफ

राजकुमार राव इन दिनों सुर्खियो में हैं और इसकी वजह है उनकी शानदार एक्टिंग। जी हां, हाल ही में राजकुमार की दो फिल्में 'ट्रैप्ड' और 'बरेली की बर्फी' रिलीज हुई, जिसमें उनके काम की खूब तारीफ हुई है। वहीं इसी हफ्ते उनकी अपकमिंग मूवी 'न्यूटन' का ट्रेलर भी रिलीज हुआ, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

वेब सीरीज में भी कर रहे हैं काम

इसके अलावा राजकुमार राव एक वेब सीरीज 'बोस' में भी काम कर रहे हैं, जो सुभाष चंद्र बोस के जीवन पर आधारित है। इसे हंसल मेहता ने निर्देशित किया है। 

ये भी पढ़ें: मोदी कैबिनेट में फेरबदल से पहले रूडी का इस्तीफा, कई और कतार में