logo-image

बॉक्स ऑफिस पर लोगों को पसंद आई 'पीहू', ये रही पहले दिन की कमाई

विनोद कापड़ी की ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने 'मिस टनकपुर हाजिर हो' फिल्म बनाई है.

Updated on: 17 Nov 2018, 05:59 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार विनोद कापड़ी की फिल्म 'पीहू' इस शुक्रवार को रिलीज हो गई. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करे तो फिल्म ने अपने पहले दिन 45 लाख की कमाई की है.

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो यह फिल्म एक दो वर्षीय लड़की पीहू की कहानी है, जो एक अपार्टमेंट में अकेली फंस गई है. घर में अकेले रहने पर बच्चे किन मुसीबतों का सामना कर सकते हैं. फिल्म की कहानी आपको समय- समय पर चौकाती है.

पीहू का किरदार मायरा ने निभाया है. विनोद कापड़ी की फिल्म 'पीहू' ने मोरक्को के जगोरा में 14वें ट्रांस-सहारा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दो अवॉर्ड जीते. 'पीहू' एक नाट्य थ्रिलर है, जिसे विनोद कापड़ी ने लिखा और निर्देशित किया है. रोनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और शिल्पा जिंदल ने संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण किया है.

फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग भी रखी गई थी जिसमें केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री हर्षवर्धन, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला, भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, राज्यसभा सांसद अमर सिंह के साथ ही कई अन्य गणमान्य लोग शामिल थे.

बता दें कि विनोद कापड़ी की ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले  उन्होंने 'मिस टनकपुर हाजिर हो' फिल्म बनाई है. विनोद कापड़ी की खास बात ये है कि वो रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी पर फिल्म बनाते हैं.