logo-image

ओडिशा: कलिंग सेना की धमकी के बाद शाहरुख खान के दौरे के लिए बढ़ेगी सुरक्षा, जानें क्यों

पुलिस ने शनिवार को कहा कि कलिंग सेना की धमकी के बाद ओडिशा में शाहरुख खान के दौरे के मद्देनजर पर्याप्त सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। कलिंग सेना ने शाहरुख के चेहरे पर स्याही फेंकने की धमकी दी है।

Updated on: 24 Nov 2018, 09:34 PM

भुवनेश्वर:

पुलिस ने शनिवार को कहा कि कलिंग सेना (Kalinga Sena) की धमकी के बाद ओडिशा (Odisha) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के दौरे के मद्देनजर पर्याप्त सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। कलिंग सेना ने शाहरुख के चेहरे पर स्याही फेंकने की धमकी दी है। ओडिशा के एक संगठन कलिंग सेना ने 17 साल पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म 'अशोका' (Ashoka) में इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में अभिनेता के चेहरे पर स्याही फेंकने की धमकी दी है।

इसके साथ ही संगठन ने कलिंगा स्टेडियम में 27 नवंबर को पुरुष हॉकी विश्व कप के उद्घाटन के मौके पर उनके यहां आने पर काले झंडे दिखाने की धमकी दी है।

ये भी पढ़ें: मौसमी चटर्जी ने खटखटाया बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा, बीमार बेटी से मिलने नहीं देता है दामाद

भुवनेश्वर के डीसीपी अनूप साहू ने कहा, 'हॉकी विश्व कप के दौरान हम शाहरुख खान के दौरे के लिए सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करेंगे। हालांकि अभिनेता के कार्यक्रम के बारे में अभी पुष्टि होना बाकी है।'

संगठन के प्रमुख हेमंत रथ ने शाहरुख से 'अशोका' में ओडिशा के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगने की मांग की है।

संगठन ने आरोप लगाया है कि कलिंग को गलत तरीके से दिखाकर फिल्म ने राज्य की संस्कृति और यहां के लोगों का अपमान किया है।