logo-image

नवाजुद्दीन की 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के नए पोस्टर के साथ टीजर रिलीज डेट भी हुई आउट

अपने अभिनय से किरदार में जान डालने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में कांट्रेक्ट किलर का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है।

Updated on: 09 Jun 2017, 08:57 AM

नई दिल्ली:

अपने अभिनय से किरदार में जान डालने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में कांट्रेक्ट किलर का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है।

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के पहले पोस्टर के बाद दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। कुशन नंदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नवाज 'बाबू' नाम के लड़के का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के पहले पोस्टर में नवाज का पीछे से लुक दिखाया गया था जिसमें उन्होंने लुंगी के पीछे बंदूक लगाई हुई थी।

वहीं दूसरे पोस्टर में उन्हें सामने से दिखाया गया है और उनके हाथों में बंदूक है और उनके एक हाथ में डिब्बा और एक ओर रेडियो टंगा हुआ है। ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,' कल आते है मिलने' उन्होंने साथ में इस बात की जानकारी दी कि एक दिन बाद यानि कल बाबूमोशाय का टीजर रिलीज किया जाएगा।

फिल्मी दुनिया में अपना मुकाम खुद हासिल करने वाले नवाज को इस साल आप कई अलग-अलग अवतार में देखेंगे। बाबूमोशाय बंदूकबाज, मुन्ना माइकल, मंटो और मॉम, इन चारों ही फिल्मों में नवाज दमदार रोल में नजर आने वाले हैं।

और पढ़ें: 'वीरे दी वेडिंग' में इस एक्टर के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी करीना कपूर खान

'मॉम'
मॉम के रिलीज किये गए पोस्टर में नवाज को पहली बार देखकर आप हैरान हो जाएंगे। शर्ट पर कोटी पहने उनके हाथ में एक सूटकेस लिए आधे गंजे, दांत बाहर, मोटा चश्मा लगाए डरावने से लुक में नजर आ रहे है। नवाज अपनी इस थ्रिलर फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दे रहे है। हालांकि उनका किरदार अहम माना जा रहा है।

'मंटो'
लोकप्रिय और विवादित लेखक सआदत हसन मंटो का किरदार बड़े पर्दे देखने को मिलेगा। 'मंटो' के किरदार को जिंदा करने के लिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस भूमिका में नजर आयेंगे। कान फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किये गए पोस्टर में नवाज का बेहतरीन लुक समाने आया है। अभिनेता चश्मा पहने हुए काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे है।

'मुन्ना माइकल'
डांस और एक्‍शन से भरपूर 'मुन्ना माइकल' में नवाजुद्दीन‍ सिद्दकी भी मुख्‍य भूमिका में हैं। रिलीज किये गए पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और टाइगर श्रॉफ एक साथ नजर आ रहे हैं। 'मुन्ना माइकल' में वे अब एक नए अवतार में नजर आएंगे। 

और पढ़ें: बर्थडे स्पेशल- सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर इस खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, देखें तस्वीरें