logo-image

बेटी ईशा की सगाई पार्टी में नीता अंबानी ने श्रीदेवी के गाने पर किया डांस, वीडियो वायरल

ईशा अंबानी इस साल दिसंबर महीने में आनंद पीरामल के साथ शादी करेंगी। दोनों एक-दूसरे के दोस्त हैं। आनंद ने महाबलेश्वर मंदिर में ईशा को प्रपोज किया था।

Updated on: 08 May 2018, 10:45 AM

मुंबई:

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में सोमवार को उनकी बेटी ईशा अंबानी की सगाई पार्टी हुई, जिसमें शाहरुख खान, करण जौहर, रणबीर कपूर और आमिर खान के अलावा बॉलीवुड की कई हस्तियां शरीक हुईं। इस खास मौके पर नीता अंबानी ने श्रीदेवी के गाने पर डांस किया और बेटी ईशा के साथ ठुमके लगाए।

नीता ने श्रीदेवी की फिल्म 'इंग्लिश-विंग्लिश' के गाने पर डांस किया। इस दौरान उन्हें मुकेश अंबानी चियर करते दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें: सोनम की शादी: जाह्नवी या जैकलीन? देखें किसके सिर पर गिरा कलीरा!

फिर नीता ने बेटी ईशा के साथ भी डांस किया। इस दौरान मां-बेटी की बॉन्डिंग देखने को मिली। डांस खत्म होने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया।

इस पार्टी में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे। करण जौहर, आमिर खान और रणबीर कपूर समेत कई फिल्मी हस्तियां इस फंक्शन में शामिल हुईं।

 

#IshaAmbani #akashambani #karanjohar

A post shared by isha ambani (@iishaambani) on May 7, 2018 at 9:18pm PDT

बता दें कि ईशा अंबानी इस साल दिसंबर महीने में आनंद पीरामल के साथ शादी करेंगी। दोनों एक-दूसरे के दोस्त हैं। आनंद ने महाबलेश्वर मंदिर में ईशा को प्रपोज किया था।

रविवार को अंबानी और पीरामल परिवार एक साथ मुंबई के इस्कॉन मंदिर पहुंचा और आशीर्वाद लिया। इस दौरान मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी, अनंत अंबानी और आनंद पीरामल के अलावा परिवार के अन्य सदस्य भी थे।

 

❤ #ishaambani ❤ #anandpiramal

A post shared by isha ambani (@iishaambani) on May 7, 2018 at 5:24am PDT

ये भी पढ़ें: PICS: रेखा से कैटरीना तक, सोनम की संगीत में पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे