logo-image

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा बॉलीवुड में रखेंगी कदम, लीड रोल में होंगे ये सुपरस्टार

भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इन दिनों सुर्ख़ियों में है। खबरों के मुताबिक ईशा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है।

Updated on: 11 Sep 2017, 09:42 AM

नई दिल्ली:

भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इन दिनों सुर्ख़ियों में है। खबरों के मुताबिक ईशा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है।

ईशा का डेब्यू बतौर एक्ट्रेस नहीं बल्कि प्रोड्यूसर के तौर पर होगा। बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही है कि 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' फिल्म को वे करण जौहर के साथ प्रोड्यूस करेंगी।

इस फिल्म में 'गोल्ड' स्टार अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। ईशा से पहले करण के साथ सलमान खान इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले थे लेकिन सुल्तान इस प्रोजेक्ट से हट गए।

खास बात यह है कि 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' में करण-अक्षय के अलावा राजकुमार संतोषी और अजय देवगन भी फिल्म बना रहे हैं।

अजय 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों के दस हजार अफगान सिपाहियों से टक्कर लेकर सारागढ़ी के किले को फतेह करने की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने जा रहे हैं।

कुछ समय पहले करण, अक्षय और ईशा अंबानी की मीटिंग हुई थी। प्रोजेक्ट पसंद आने पर ईशा ने इसके लिए हामी भरी थी।

 

#ishaambani #ambanis_daughter

A post shared by 🔱YEAH ♏ J🅾KËR (@mj_says_that_unofficial) on Aug 5, 2017 at 4:33am PDT

उर्वशी ठाकरे भी रखेंगी बॉलीवुड में कदम

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे की बेटी उर्वशी ठाकरे डेविड धवन के निर्देशन में बानी फिल्म 'जुड़वा 2' में डेब्यू करते हुए नजर आएगी।

उर्वशी राजनीति जगत में जाने के बजाए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी का डेब्यू बतौर एक्ट्रेस नहीं बल्कि निर्देशक के तौर पर होगा।

और पढ़ें: ट्रोल का शिकार हुई 'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे, लोगों ने कहा 'मोटी'