News Nation Logo

हरियाणा की छोरी ने मारी बाजी, मानुषी छिल्लर बनीं एफबीबी फेमिना मिस इंडिया 2017

प्रतियोगिता की पहली रनर-अप सना दुआ (जम्मू-कश्मीर) और दूसरी रनर-अप प्रियंका कुमारी (बिहार) रहीं।

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 26 Jun 2017, 01:03:31 PM
मानुषी छिल्लर के सिर पर सजा फेमिना मिस इंडिया 2017 का ताज (इंस्टाग्राम फोटो)

मुंबई:  

हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने 54वीं फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2017 का खिताब जीत लिया है। इस प्रतियोगिता में जम्मू-कश्मीर की सना दुआ पहली रनर-अप और बिहार की प्रियंका कुमारी तीसरी रनर-अप घोषित की गईं। यह कार्यक्रम रविवार रात मुंबई में यशराज स्टूडियो में आयोजित हुआ। 

डॉक्टर दंपति की बेटी मानुषी ने दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल और सोनीपत के भगत फूल सिंह गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वीमेन से पढ़ाई की है। प्रतियोगिता के दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'मेरा मानना है कि जीवन में केवल एक चीज निश्चित है और वह अनिश्चितता और यही इस प्रतियोगिता की खासियत है।'

ये भी पढ़ें: 25 साल... बॉलीवुड पर कायम है शाहरुख की 'बादशाहत'

 

#missworldindia2017 winners. @missworld #feminamissindia #missindia2017 #missworld

A post shared by Bong Tan (@bong.tan) on Jun 25, 2017 at 8:15pm PDT

इस साल एक नया प्रारूप जारी किया गया, जिसके तहत सौंदर्य प्रतियोगिता देशभर के 30 राज्यों में गई और त्रिपुरा, अरुणाचल प्रदेश, उत्तराखंड, झारखंड जैसे विभिन्न स्थानों की युवतियों ने इसमें हिस्सा लिया। ऐसा पहली बार हुआ जब प्रतिभागियों ने प्रतियोगिता के अंतिम दौर में भारतीय परिधान पहना, जिसे मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था।

देश के सभी हिस्सों से आने वाली सभी 30 प्रतिभागियों को नेहा धूपिया, वालूशा डिसूजा, दिपनिता शर्मा और पार्वती ओमानकुट्टम ने दिशा-निर्देश दिए थे।प्रतियोगिता के निर्णायकों में 2016 की विश्व सुंदरी स्टेफनी डेल वैल के अतिरिक्त बॉलीवुड से अर्जुन रामपाल, बिपाशा बासु, मनीष मल्होत्रा, अभिषेक कपूर, विद्युत जामवाल, इलियाना डिक्रूज शामिल थे। 

इस कार्यक्रम का संचालन करण जौहर और रितेश देशमुख ने किया। सोनू निगम, आलिया भट्ट, सुशांत सिंह राजपूत और रणबीर कपूर ने अपनी प्रस्तुति से लोगों का मनोरंजन किया।इस कार्यक्रम को कलर्स चैनल पर नौ जुलाई को दोपहर एक बजे प्रसारित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: नच बलिये 8 के विजेता बने दिव्यांका-विवेक, सनाया-मोहित और अबिगेल-सनम को छोड़ा पीछे

First Published : 26 Jun 2017, 09:34:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.